शबाना आजमी की सेहत में हो रहा सुधार, हॉस्पिटल मिलने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

शबाना आजमी के एक्सिडेंट की खबर मिलते ही बॉलीवुड की हस्तियां उनका हाल-चाल जानने के लिए कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंची.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी शनिवार शाम खालापुर के टोलप्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे की शिकार हो गई थीं, शबाना आजमी की कार, ट्रक से टकरा गई थी, जिससे उन्हें काफी चोटें आई थी.

शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जहां उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट किया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं.

बाद में हालत गंभीर होने के चलते उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. शबाना आजमी कि मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर ने बताया कि अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनकी हालत स्टेबल है.

वहीं शबाना आजमी के एक्सिडेंट की खबर मिलते ही बॉलीवुड की हस्तियां उनका हाल-चाल जानने के लिए कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंची. उनसे मिलने के लिए अनिल कपूर, तब्बू, सलमा आगा, सतीश कौशिक, जोया अख्तर, फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी पहुंचीं. अनिल अंबानी भी पत्नी टीना के साथ शबाना आजमी से मिलने के लिए पहुंचे.

फैंस भी शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने ट्वीट कर चिंता जाहिर की. पीएम मोदी और लता मंगेशकर ने भी ट्वीट कर शबाना आजमी के लिए चिंता जाहिर की.

बता दें कि इस एक्सिडेंट में शबाना आजमी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. एक्सीडेंट के वक्त शबाना आजमी की कार की स्पीड काफी तेज थी जिसके चलते ये भीषण हादसा हुआ है. पुलिस के मुताबिक लापरवाही बरतने के आरोप में उनके ड्राइवरअमलेश कामत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें – Bigg Boss 13: सारा और कार्तिक ने की सलमान के साथ मस्ती, घरवालों से कराया लुंगी डांस  

 मुझे ‘सांड की आंख’ में काम करने से रोका गया, नीना गुप्ता का खुलासा