सोनाक्षी ने Social Media पर शेयर किया सरोज खान से मिलने वाले बेशकीमती तोहफे का किस्सा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम पर सरोज खान के निधन पर शोक जताते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंंने लिखा कि एक परफेक्शनिस्ट, एक लीजेंड हैं. पहली बार किसी के साथ काम करते हुए मैं नर्वस थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कोरोयोग्राफर सरोज खान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ‘राउडी राठौर’ के सेट से एक फोटो शेयर की.

एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. क्लिप में सरोज खान (Saroj Khan) मॉनिटर से डांस को देखती नजर आ रही हैं. डांस पूरा होते ही कोरियोग्राफर सरोज खान सोनाक्षी की तारीफ करते हुए टोकन के रूप में 101 रुपये देती वीडियो में दिखाई देती है, जिसके बाद सोनाक्षी उनके पैर छूती हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “मैंने अपनी दूसरी फिल्म में आपके साथ काम किया है. आप एक टास्कमास्टर, एक परफेक्शनिस्ट, एक लीजेंड हैं. पहली बार किसी के साथ काम करते हुए मैं नर्वस थी. आपने जो 101 रुपये की खर्ची मुझे दी थी, और कहा था यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी, आपके शब्द मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी. आशा करती हूं कि आप जहां भी हैं वहां खुश हैं, मैं आपको गर्व महसूस कराती रहूंगी, आपकी आत्मा को शांति मिले.”

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और महान कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का मुंबई में 3 जुलाई को निधन हो गया. अपने करीब 40 साल के करियर में उन्होंने 2000 से ज्यादा गानें कोरियोग्राफ किए थे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts