कैंसर के एक साल बीतने पर बोलीं सोनाली बेंद्रे- मैं आपको बता नहीं सकती कि…

अपनी मोनोक्रॉम फोटो शेयर करते हुए सोनाली ने अपने फैंस और करीबियों का शुक्रियाअदा किया, कि मुश्किल घड़ी में उन्होंने सोनाली की हिम्मत बढ़ाई.

मुंबई: एक साल बीत गया है, जब सोनाली बेंद्रे ने यह घोषणा की थी कि वे मेटास्टिक कैंसर से पीड़ित हैं. फिलहाल सोनाली अब बिल्कुल ठीक हैं. यह एक साल सोनाली ने कैसे बिताया इसका जिक्र वे कई बार कर चुकी हैं. कैंसर को मात देकर वापस अपनी खुशहाल जिंदगी में लौटकर सोनाली खुश हैं.

इसी बीच इस घटना को एक साल बीत जाने के बाद सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. अपनी मोनोक्रॉम फोटो शेयर करते हुए सोनाली ने अपने फैंस और करीबियों का शुक्रियाअदा किया, कि मुश्किल घड़ी में उन्होंने सोनाली की हिम्मत बढ़ाई.

तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, “अपने दर्द से मजबूत बनें… उससे फूल खिलाएं… आपने मेरी मदद की, मेरे अंदर से फूलों को निकालें.. खूबसूरती से खिलें.. बहुत जोर से…कोमलता से खिलें…खैर जब भी आपको जरुरत हो…बस फूलों की तरह खिलें…”

इसके आगे रूपी कौर को टैग करते हुए सोनाली ने लिखा, “एक साल बीत गया… मैं आपको बता नहीं सकती कि आप सभी कितने महत्वपूर्ण हैं. मुझे इससे निकालने और मेरी मदद करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. #MyNewNormal.”

सोनाली पिछले साल ही न्यू यॉर्क से इलाज कराकर वापस भारत लौटी थीं. वापस आने के बाद अपने एक इंटरव्यू में सोनाली ने खुलासा किया था कि कैंसर होने के पीछे वे खुद को जिम्मेदार ठहराती थीं.

सोनाली ने बताया था कि “मुझसे सभी कहते थे कि मेरी लाइफस्टाइल कभी भी खराब नहीं रही, तो मुझे ये कैसे हो गया? मुझे उस समय ऐसा लगता था कि मुझसे कोई गलती हुई है, जिसके कारण मैं इस हालत में थी. इस सबके कारण मैं न्यू यॉर्क में सायकाइट्रिस्ट से मिलना पड़ा.”

 

ये भी पढ़ें-    बेटी नितारा के लिए फिल्म ‘मिशन मंगल’ का हिस्सा बने अक्षय कुमार

बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी हुई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, सोशल मीडिया पर लिखी भावुक पोस्ट