अपना बर्थडे छोड़, कन्हैया कुमार का प्रचार करने पहुंची अभिनेत्री स्वरा भास्कर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर मंगलवार को अपने जन्मदिन पर पटना के लिए रवाना हुईं, और बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया.
actress-swara-bhaskar-on-her-birthday-campaigns-for-kanhaiya-kumar, अपना बर्थडे छोड़, कन्हैया कुमार का प्रचार करने पहुंची अभिनेत्री स्वरा भास्कर

बेगूसराय में अपना नॉमिनेशन भरने के बाद जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक जनसभा आयोजित की. कन्हैया कुमार के समर्थन में गुजरात के युवा विधायक जिग्नेश मेवानी, जेएनयू के पूर्व उपाध्यक्ष शहला रशीद समेत नेता इस मौके पर मौजूद रहे. कन्हैया के बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के समय कन्हैया की दोस्त स्वरा भी दिखाई पड़ीं.

स्वरा ने एक बयान में कहा, “यह जन्मदिन मनाने का एक अलग तरीका है. लेकिन, कन्हैया एक दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर वह जीतते हैं तो यह भारतीय लोकतंत्र की जीत होगी.”

actress-swara-bhaskar-on-her-birthday-campaigns-for-kanhaiya-kumar, अपना बर्थडे छोड़, कन्हैया कुमार का प्रचार करने पहुंची अभिनेत्री स्वरा भास्कर

अपने सामाजिक-राजनीतिक रुख को लेकर मुखर रहने वाली अभिनेत्री ने कहा, “मैं इससे पहले कभी भी राजनीतिक अभियान का हिस्सा नहीं रहीं, इसलिए मुझे वास्तव में नहीं पता कि क्या करना है.” स्वरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह देश की एक अक्लमंद और देशभक्त नागरिक के नाते कन्हैया के विचारों से जुड़ी हुई हैं.

उन्होंने कहा, “कन्हैया उन मुद्दों को उठाते हैं, जिनसे सभी भारतीय चिंतित हैं जैसे संवैधानिक मूल्यों व भारतीय संविधान के लिए खतरा, बेरोजगारी, मॉब लिंचिंग का सामने आना, सामाजिक न्याय की आवश्यकता और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता, जो सभी भारतीयों के जीवन को बेहतर बनाएंगे.” स्वरा ने कहा, “मुझे लगता है कि जिम्मेदार और देशभक्त भारतीयों के रूप में हम सभी को इस विचारधारा से जुड़ा महसूस करना चाहिए.

Related Posts