‘ये है आपका रामराज्य, मोदी जी जवाब दीजिए’, नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट पर भड़कीं तनुश्री दत्ता

नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने के बाद तनुश्री ने पूरी सिस्टम को करप्ट करार दिया और साथ ही अभिनेत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी जवाब मांगा है.

मुंबई: मुंबई पुलिस ने गुरुवार को मीटू में फंसे अभिनेता नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामले में क्लीन चिट दे दी. पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि उन्हें नाना पाटेकर के खिलाफ इस मामले में कोई भी सबूत नहीं मिला.

नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने के बाद तनुश्री ने पूरी सिस्टम को करप्ट करार दिया और साथ ही अभिनेत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी जवाब मांगा है. डीएनए के हाथों तनुश्री का पूरा स्टेटमेंट लगा है, जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर से लेकर पुलिस सिस्टम तक पर सवाल उठाए और पीएम मोदी को भी घेरा.

रिपोर्ट के अनुसार, तनुश्री ने लिखा, “मोदी जी, क्या हुआ आपके भ्रष्ट मुक्त भारत का? देश की एक बेटी सीरियल अपराधी द्वारा शोषण का शिकार हुई है, पब्लिक में भीड़ से अटैक हुआ, बार-बार न्याय से वंचित किया जाता है और उसका नाम बदनाम किया जाता है, धमकी दी गई, दवाब बनाया गया, उसका करियर खराब कर दिया और गुमनामी का जीवन जीने के लिए देश से बाहर जाना पड़ा और आपकी पुलिस कहती है कि उसकी शिकायत झूठी और विद्वेषपूर्ण है.”

इसके आगे तनुश्री ने लिखा, “ये है आपका राम राज्य? एक हिंदू परिवार में जन्म होने के कारण मैंने तो सुना था कि राम नाम सत्य है तो फिर क्यों देश में असत्य और अधर्म की बार-बार विजय होती रही है? जवाब दीजिए मुझे…”

तनुश्री दत्ता ने सितंबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने एक दशक पहले, 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की घटना का जिक्र करते हुए नाना पर कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, लेकिन उन्होंने (पाटेकर) ने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया था.

ये भी पढ़ें-   #MeToo: नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट, तनुश्री ने बताया सिस्टम को करप्ट

ग्रामीण भारत तक पहुंचे ‘आर्टिकल 15’, निर्माता चाहते हैं लोगों की सोच में आए बदलाव