सिगरेट वाली तस्वीर के बाद अब प्रियंका की ये तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' को उनके जन्मदिन पार्टी में मांग में सिंदूर लगाए हुए देखा गया.

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस 18 जुलाई को अपने जन्मदिन के दौरान स्मोक करने वाली एक तस्वीर के सामने आने को लेकर विवादों में घिर गई थीं, लेकिन अब उनकी जन्मदिन पार्टी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ को उनके जन्मदिन पार्टी में मांग में सिंदूर लगाए हुए देखा गया. इस तस्वीर में प्रियंका ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है और एक बड़े से केक के सामने खड़ी हुई हैं. वहीं साथ में उनके पति निक जोनस भी खड़े है.

इससे पहले रविवार को परिवार के साथ याच पर बैठी प्रियंका की स्मोक करते हुए तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

प्रियंका ने पिछले साल एक विज्ञापन-अभियान साझा किया था, जिसमें उन्होंने बात की थी कि कैसे अस्थमा भी उन्हें करियर बनाने से नहीं रोक पाया. इसके अलावा उन्होंने दिवाली पर अस्थमा से ग्रस्त लोगों को होने वाली परेशानियों को उजागर किया था और पटाखें नहीं फोड़ने की अपील की थी.

उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा और पॉप-सिंगर पति निक जोनास नौका की सवारी में सिगार का आनंद लेते हुए तस्वीरों में दिखाई दिए थे. इस तस्वीर को लेकर काफी बवाल मचा. हालांकि बाद में स्पष्ट हुआ कि वह तस्वीर फेक थी.

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो प्रियंका द ‘स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी.

 

ये भी पढ़ें-     आलिया भट्ट ने ऑर्डर किया सब्यासाची का लहंगा, अगले साल करेंगी शादी

‘कबीर सिंह’ की कामयाबी से चमके शाहिद, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए मांगे 40 करोड़