Spider-Man: Far From Home में होगी आयरन मैन की एंट्री? रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म

कयास लगाए जा रहे हैं शायद कुछ पुरानी झलकियों के बहाने फिल्म में आयरन मैन को दिखाया जाए.

नई दिल्ली: मार्वल की अपकमिंग फिल्म ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ रिलीज से पहले ही लीक हो गई. फिल्म फाइल शेयरिंग वेबसाइट्स पर अपलोड कर दी गई. पिछले हफ्ते ही ये सुपरहीरो फिल्म चीन समेत कुछ एशियाई देशों में रिलीज हुई थी. जबकि यूएस और भारत के सिनेमाघरों में ये फिल्म में यह 2 जुलाई और 4 जुलाई को रिलीज होनी है. बावजूद इसके फिल्म पहले ही खराब वीडियो क्वालिटी के साथ फाइल शेयरिंग वेबसाइट्स पर आ चुकी हैं.

वीडियो देखकर मालूम होता है कि इसे चीन से लीक किया गया है क्योंकि वीडियो में चीनी सबटाइटल्स भी हैं. फाइल्स साइज 1 जीबी से 2 जीबी में अवाईलेबल है. असली फिल्म का रनिंग टाइम 2 घंटे 15 मिनट है जबकि लीक हुई फिल्म का कुल समय दो घंटे से भी कम है. लीक हुई कुछ फाइलों में रूस की कंपनियों के ऐड भी हैं.

‘Spider-Man: Far From Home’ मार्वल स्टूडियोज की 23वीं सुपरहीरो फिल्म है. इस वक्त लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल उठ रहा कि फिल्म में आयरन मैन को दिखाया जाएगा या नहीं? इसका एक ही जवाब है फिल्म देखिए. स्पॉइलर देना हमारा काम नहीं है.

गौरतलब है कि अवेंजर्स एंड गेम में आयरन मैन का मरना दिखाया गया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं शायद कुछ पुरानी झलकियों के बहाने फिल्म में आयरन मैन को दिखाया जाए.

बता दें कि चीन से पहले वीकेंड में ही ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ ने 97 मिलियन डॉलर यानी लगभग 668.7 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस फिल्म का बजट 160 मिलियन डॉलर (करीब 1103 करोड़ रुपए) है. इस फिल्म में टॉम हॉलैंड, जेक गिलेनहाल, शमूएल एल. जैक्सन और मारिया टोमी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है.