अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव, परिवार के 4 सदस्य निगेटिव

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. परिवार के 6 सदस्यों में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव और चार की निगेटिव आई है.
Aishwarya Bachchan and Aaradhya Corona test found Positive, अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव, परिवार के 4 सदस्य निगेटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं उनकी RT-PCR रिपोर्ट भी पाॉजिटिव आई है. अमिताभ और अभिषेक दोनों ही नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

स्वैब टेस्ट (दूसरे टेस्ट) की रिपोर्ट में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. परिवार के 6 सदस्यों में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव और चार की निगेटिव आई है. श्वेता नंदा निगेटिव, अगस्तया नंदा निगेटिव, नव्या नवेली निगेटिव, जया बच्चन कोरोनावायरस निगेटिव पाई गई हैं.

पहली रिपोर्ट में निगेटिव पाई गई थीं ऐश्वर्या

इससे पहले पहले टेस्ट में जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन के संक्रमित पाए जाने के बाद पूर परिवार की कोरोना टेस्ट कराया गया था.

अमिताभ के परिवार के संपर्क में आए थे 30 लोग

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान बीएमसी ने कहा है कि अमिताभ के परिवार के 30 लोग संपर्क में आए थे. रविवार को अमिताभ के बंगले पर काम करने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई जिसमें से किसी में कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए. बीएमसी ने अमिताभ के चारों बंगलों को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया है.

इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में राजेश टोपे ने बताया कि अमिताभ बच्चन असिम्पटोमैटिक हैं और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts