2021 तक के लिए टली एश्वर्या की फिल्म बिनोदिनी दासी की शूटिंग, ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय की आने वाली फिल्म बिनोदिनी दासी की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने वाली थी. लेकिन अब प्रदीप सरकार ने इसे 2021 तक के लिए टाल दिया है.
Binodini dasi shooting postponed, 2021 तक के लिए टली एश्वर्या की फिल्म बिनोदिनी दासी की शूटिंग, ये है वजह

कोरोना संकट के बीच सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन इस बीच अब भी ऐसे कई कलाकार हैं जो काम शुरू करने से कतरा रहे हैं. इनमें से एक नाम है फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार का. बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय की आने वाली फिल्म बिनोदिनी दासी की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने वाली थी. लेकिन अब प्रदीप सरकार ने इसे 2021 तक के लिए टाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अब साल 2021 में शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदीप सरकार ने बताया है कि फिल्म ‘बिनोदिनी दासी’ की शूटिंग मार्च 2021 तक शुरू नहीं हो सकती.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन पर फिर भड़कीं कंगना, कहा- यह मेरी अपनी थाली है…

क्या है वजह?

दरअसल प्रदीप सरकार कोरोना की वैक्सीन का इंतजार कर रहे हैं. उनका कहना है कि मार्च 2021 में कोरोना की वैक्सीन आने के बाद ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रदीप सरकार ने कहा है कि फिलहाल फिल्म स्क्रीप्ट पर काम जारी है. वहीं एशर्व्या के बाद उन्होंने अभी किसी और को अप्रोच नहीं किया है. उनका कहना है कि वह अभी कोरोना संकट के थमने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘ मुझे उम्मीद है कि मार्च 2021 तक कोरोना की वैक्सीन आ जाएगी ताकी हम अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकें.’

यह भी पढ़ें: रिया को भारी पड़ रही है जेल की रोटी, आज जमानत के लिए जाएंगी हाईकोर्ट

इस फिल्म में एश्वर्या मशहूर कलाकार नोटी बिनोदिनी की भूमिका निभाएंगी, जिन्होंने 12 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग के हुनर से लोगों को हैरान कर दिया था. उनका पहला प्ले साल 1874 में कलकत्ता के नेशनल थियेटर में हुआ था. इस फिल्म में उनकी सफलता के साथ-साथ पुरुषों के साथ उनके रिश्तों को भी दिखाया जाएगा.

Related Posts