लव ट्रायंगल ‘दे दे प्यार दे’ के प्रचार में कलाकारों की मस्ती, प्यार के साथ मजबूत संदेश देती है फिल्म

फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं.

मुंबई: भूषण कुमार और लव रंजन निर्मित और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज हो चुकी है. अपनी फिल्म का प्रचार करने फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची.

यहां के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक, निर्माता के साथ फिल्म के कलाकारों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव मीडिया से साझा किए.

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं. उसके बाद तब्बू के आने के बाद फिल्म में एक प्रेम त्रिकोण भी आता है. फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है, जबकि निर्देशन अकीव अली ने किया है.

अजय देवगन ने कहा, “यह फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. फिल्म में कही गईं बहुत सी बातें ऐसी भी हैं, जो उस खास स्थिति के लिए सही लगती हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और मनाली में हुई है. यह प्यार फैलाने का एक बहुत मजबूत संदेश देने वाली फिल्म साबित होगी.”

वहीं, तब्बू ने कहा, “मुझे वास्तव में इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया, क्योंकि इसकी पटकथा को बेहद खूबसूरती से लिखा गया है. सेट पर बिताया गया हर दिन मजेदार साबित हुआ. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, जो एक एक्टर के विकास के लिए जरूरी है.”

रकुल प्रीत कौर ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कहा, “मैं इसमें आयशा नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं. आयशा युवा है, आजाद-उत्साही खयालों वाली युवती है और बारटेंडर का काम करती है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या है.”