आकांक्षा पुरी ने छोड़ा सोनी टीवी का शो विघ्नहर्ता गणेश, वजह इमोशनल कर देगी

शो छोड़ने की वजह से हर कोई अंजान था, अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद आकांक्षा बिग बॉस में शामिल हो रही हैं और इसीलिए उन्होंने यह शो छोड़ा, पर अब सामने आ गई है उनके शो छोड़ने की असली वजह.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:11 pm, Mon, 21 September 20

मशहूर टीवी धारावाहिक “विघ्नहर्ता गणेशा”में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले अपना शो छोड़ दिया था. शो छोड़ने की वजह से हर कोई अंजान था, अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद आकांक्षा बिग बॉस में शामिल हो रही हैं और इसीलिए उन्होंने यह शो छोड़ा, पर अब सामने आ गई है उनके शो छोड़ने की असली वजह.

आकांक्षा पुरी ने सोशल मीडिया पर अपने पापा की अस्पताल में सर्जरी के बाद की वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह लिखती हैं ‘मेरी ताकत, मेरी शक्ति, मेरे सुपरमैन, मेरे पिता. हमेशा से वह एक सैनिक हैं. उन्होंने अच्छे बुरे वक़्त का मुस्कुराते हुए सामना किया है .’ इसी के साथ आकांक्षा ने सभी फैंस का उनके दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया है.

आकांक्षा के पिता के ब्रेन की सर्जरी हुई है और इस सर्जरी के चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं. इस बारे में बातचीत करते हुए आकांक्षा ने एक मीडिया पोर्टल से कहा, “मेरे पिता को स्ट्रोक आने की वजह से मुझे इंदौर आना पड़ा. उनके ब्रेन की सर्जरी होने के बाद अब वह ठीक महसूस कर रहे हैं और इस वक्त मैं उनके साथ अस्पताल में ही हूं. वह मुस्कुराते हुए इस कठिन परिस्थिति का सामना कर रहे हैं.उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में समय लग सकता है”

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने 3 साल काम करने के बाद शो ‘विघ्‍नहर्ता गणेश’ से अलग होने का फैसला कर लिया था . अभी तक शो के 730 एपिसोड का हिस्‍सा रह चुकीं आकांक्षा का यह फैसला जहां फैन्‍स के लिए चौंकाने वाला था. आकांक्षा सबसे पहले मधुर भंडारकर की फिल्‍म ‘कैलेंडर गर्ल्‍स’ में अपने बोल्‍ड अवतार से चर्चा में आई थीं. ‘विघ्‍नहर्ता गणेश’ के जरिए अंकिता ने अपने ऑन-स्‍क्रीन बोल्‍ड इमेज को भी तोड़ने की कोश‍िश की.