‘Good Newwz’ Song : ‘दिला दूं घर चंडीगढ़ में’ में करीना और कियारा का ग्लैमरस लुक, देखें VIDEO

इस गाने को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लॉन्च किया गया था, जिसका वीडियो अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया.
Good Newwz new song release, ‘Good Newwz’ Song : ‘दिला दूं घर चंडीगढ़ में’ में करीना और कियारा का ग्लैमरस लुक, देखें VIDEO

फिल्म ‘Good Newwz’ को लेकर मीडिया में हर ओर चर्चा है. इस फिल्म का दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तब से ही अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दलजीत दोसांझ बॉलीवुड टाउन की सुर्खियों में हैं.

इन चर्चाओं के बीच अब इस फिल्म का पहला गाना ‘दिला दूं घर चंडीगढ़’ में रिलीज कर दिया गया है. इस गाने की शुरुआत करण जौहर के कैमियो के साथ होती है, जिसमें वे कहते हैं यह तो ऑरिजिनल है. उनकी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कहना चाह रहे हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में रिमेक गानों की बहार है, लेकिन यह गाना रिमेक नहीं है.

इस गाने को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लॉन्च किया गया था, जिसका वीडियो अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय स्टेज पर कियारा के साथ बाइक पर एंट्री लेते हैं.

वहीं यूट्यूब पर भी फिल्ममेकर्स ने इस गाने को अपलोड कर दिया है. इस गाने में कियारा और करीना का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखने को मिला है. यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि काफी लंबे समय के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले वे ‘अजनबी’, ‘ऐतराज’, ‘टशन’, ‘बेवफा’ और ‘गब्बर इज बैक’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें-   प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था’, देशभक्त, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बताया अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी

कोटा में मर्दानी-2 का विरोध हुआ तेज, सेंसर बोर्ड और फिल्म निर्माताओं को भेजा गया कानूनी नोटिस

Related Posts