Good Newwz Trailer : ढेर सारा सस्पेंस और साथ में मजेदार कॉमेडी, हिट हो गया ट्रेलर

अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ, आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा अहम किरदारों में दिखाई देंगे.
Good Newwz Trailer, Good Newwz Trailer : ढेर सारा सस्पेंस और साथ में मजेदार कॉमेडी, हिट हो गया ट्रेलर

अक्षय कुमार की इस साल बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक रही है. ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4 ‘ जैसी फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी सबसे मजेदार फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) साल के अंत के लिए संभालकर रखी है.

इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ, आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा अहम किरदारों में दिखाई देंगे.

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जो कि आपको हंसने पर मजबूर कर सकता है. फिल्म में वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) नामक जोड़े को एक दिन एहसास होता है कि इससे पहले बहुत देर हो जाए उन दोनों को बच्चा पैदा कर लेना चाहिए.

इस दौरान उनका मिस्टर और मिसेस बत्रा (दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी) यानि मोनिका और हनी बत्रा से पाला पड़ जाता है. दोनों जोड़ों के बीच नफरत की दीवार खड़ी हो जाती है. इस कहानी का सार इतना है कि इसके बाद उन चारों कि जिंदगी में एक से एक अतरंगी हालात पैदा होते हैं और वे एक दूसरे के प्रति अपनी नफरत को बहुत ही रोमांच के साथ खत्म करते हैं.

यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि काफी लंबे समय के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले वे ‘अजनबी’, ‘ऐतराज’, ‘टशन’, ‘बेवफा’ और ‘गब्बर इज बैक’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें-   ‘Bigg Boss’ का अगला सीजन होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रखी ये शर्त

‘The Grey Part of Blue’ : एक्टिंग में अपने पापा पर गई हैं सुहाना, पहली शॉर्ट फिल्म में दिए शानदार एक्सप्रेशन

Related Posts