Bellbottam Update: टाइम के पाबंद अक्षय कुमार ने कोरोना काल में बना दिया है अनोखा रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की बेलबॉटम दुनिया की ऐसी फिल्म है, जिसने इस कोरोना काल में अपने 40 दिन के शूटिंग शेड्यूल को बिना किसी रुकावट के पूरा किया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:05 pm, Thu, 1 October 20
अक्षय कुमार बेलबॉटम
अक्षय कुमार बेलबॉटम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) की शूटिंग का पहला शेड्यूल स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में अब पूरा कर चुके हैं. ऐसे में अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म की यूनिट के साथ लंदन में इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करेंगे.

आपको बता दें, अक्षय कुमार की बेलबॉटम दुनिया की ऐसी फिल्म है, जिसने इस कोरोना काल में अपने 40 दिन के शूटिंग शेड्यूल को बिना किसी रुकावट के पूरा किया है. जिस वजह से एक्टर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. यह फिल्म अपने आप को कुछ अंतर्राष्ट्रीय, मेगा-बजट फिल्मों की कंपनी में पाती है, जो टॉम क्रूज मिशन: इम्पॉसिबल 7 और जुरासिक पार्क: डोमिनियन जैसे महामारी के दौरान फ्लोर पर वापस आईं, लेकिन सेट पर किसी न किसी को कोरोना हुआ और शूटिंग को रोकना पड़ा. कोरोना के माहौल में शूटिंग शेड्यूल पूरा करने वाली बेलबॉटम दुनिया की पहली फिल्म बन गई है.

https://www.instagram.com/p/CFtzsPPnr4h/

 

अक्षय कुमार ने शेड्यूल पूरा होने की जानकारी को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वो फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर और निर्माता जैकी भगनानी के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार के साथ इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे. जहां अक्षय ने सभी का ख्याल रखा.

Revealed : वेब सीरीज के प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं एम एस धोनी, साक्षी ने खोला राज

इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा ”एक फ्रेम में इतने सारे खुश चेहरे. यह एक अच्छे शेड्यूल का नतीजा है. अलविदा ग्लासगो. हैलो लंदन.” फिल्म के शेड्यूल के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा ”यह टीम वर्क है और मैं कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य और स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा तक मेरी प्यारी एक्ट्रेस वाणी, लारा, हुमा, मेरे रंजीत और वाशुजी तक का आभारी हूं. और प्रोडक्शन टीम, जो हमारी योजना में विश्वास करती थी. न्यू नॉर्मल ने हमें काम करने के एक अलग तरीके का एहसास कराया है जिसकी हममें से किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी. मुझे उम्मीद है कि यह विश्व स्तर पर फिल्म उद्योगों को प्रोत्साहित करता है कि वे सबसे अच्छा काम करें और फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू करें. मुझे उम्मीद है कि महामारी के दौरान हमारा शूट दूसरों को आश्वस्त करता है कि सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चीजों को फिर से लाने का समय है. ” अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म ने अपना स्टार्ट-टू-शेड्यूल पूरा किया और ऐसा करने वाली वह दुनिया की पहली फिल्म बन गई.

https://www.instagram.com/p/CFyS9uEnD9r/

इस खास मौके पर वाणी कपूर कहती हैं ”ये  सबसे आसान प्रोडक्शन में से एक था, जिसका मैं एक हिस्सा रही हूं. मुझे इस बात की चिंता थी कि यह कैसे बाहर शूट होने जा रहा है, डर और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को देखते हुए लेकिन मुझे शानदार मनोरंजन और ध्यान देने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट को धन्यवाद और बधाई देना चाहिये. मुझे उम्मीद है कि इससे अन्य लोगों को शूटिंग के लिए  लौटने का प्रोत्साहन और विश्वास मिलेगा. ”

https://www.instagram.com/p/CFKQ2qMjgnt/

फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्देशन रंजीत एम. तिवारी कर रहे है और यह 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है. स्कॉटलैंड में सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पिछले महीने से कोरोना के कहर के बीच शूटिंग शुरु की गई है. लॉकडाउन के बाद, यह पहली हिंदी फिल्म रही, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.