अक्षय कुमार ने पहनी लाल साड़ी, माथे पर बिंदी, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के पोस्टर में पावरफुल लुक

'लक्ष्मी बॉम्ब' कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो कि 2011 में आई तमिल फिल्म 'मुनी 2: कंचना' का रिमेक है.
Laxmmi Bomb, अक्षय कुमार ने पहनी लाल साड़ी, माथे पर बिंदी, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के पोस्टर में पावरफुल लुक

शायद ही ऐसा कोई जॉनर होगा, जिसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित न किया हो. कॉमेडी, ड्रामा, रोमांटिक या इमोशनल, हर किरदार में अक्षय खुद को बहुत ही आसानी से ढाल लेते हैं.

कुछ दिन पहले अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वे भरपूर कॉमेडी करते हुए दिखे. अब वहीं अक्षय की अन्य फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें अक्षय एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

माथे पर बिंदी, हाथ में लाल चूड़ी, आंखों में काजल और लाल रंग की ही साड़ी पहने अक्षय काफी पावरफुल लुक में दिख रहे हैं.

इस फिल्म में अपने पहले लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “नवरात्रि, देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है. इस शुभ अवसर पर, मैं आपके साथ लक्ष्मीदेवी के रूप में अपने लुक को साझा कर रहा हूं. चरित्र में, मैं उत्साहित और घबराया हुआ हूं, लेकिन अपने कंफर्ट जोन को खत्म करके ही जीवन शुरू होता है. है ना?”

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो कि 2011 में आई तमिल फिल्म ‘मुनी 2: कंचना’ का रिमेक है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और तरुण अरोड़ा जैसी नामी हस्तियां अहम भूमिका में होंगी. राघव लॉरेंस निर्देशित यह फिल्म अगले साल 20 मई को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-  2 साल बाद बॉयफ्रेंड ट्रैविस से अलग हुईं काइली जेनर, इस वजह से बढ़ीं दूरियां

KBC में कंटेस्‍टेंट ने बताया टॉयलेट रोकने का ऐसा तरीका, अमिताभ हो गए हैरान

Related Posts