Corona से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों को अक्षय कुमार ने गिफ्ट किए 1200 स्मार्ट बैंड

अक्षय ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह से मिलकर उन्हें ये 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड दिए हैं,ताकि COVID-19 के कहर के बीच फ्रंटलाइन पर काम करते हुए पुलिसकर्मी उसके लक्षणों को पहचान कर महामारी से बच सकें.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा से ही जरूरतमंदों की हर संभव मदद करते रहते हैं. खासकर बात अगर उनकी हो जो देश की सुरक्षा में अपनी जान की बाजी लगा देते हैं, तो अक्षय मदद के लिए हाथ बढ़ाने से पहले एक बार भी नहीं सोचते. इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड गिफ्ट किए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अभिनेता ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह से मिलकर उन्हें ये 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड दिए हैं, ताकि COVID-19 के कहर के बीच फ्रंटलाइन पर काम करते हुए पुलिसकर्मी उसके लक्षणों को पहचान कर महामारी से बच सकें. उनके साथ इस दौरान महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे भी थे. अक्षय का कहना है कि ये बैंड पुलिसवालों को अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए अपने कर्तव्यों का पालन करने में मदद करेंगे.

स्मार्ट रिस्टबैंड की मदद से पुलिसकर्मी अपने शरीर का तापमान, ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट नाप सकेंगे. इसके अलावा इन बैंड्स में पल्समीटर और ऑक्सीमीटर भी लगा हुआ है, जिसकी सहायता से COVID-19 के शुरुआती लक्षणों के बारे में भी पता चल जाता है. इससे पहले मई के महीने में भी अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को 1000 और नासिक पुलिस को 500 स्मार्ट रिस्टबैंड गिफ्ट किए थे. ये सभी बैंड्स फ्रंटलाइन पर काम करने वाले और 45 साल से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को दिए गए थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts