अक्षय कुमार का बड़ा बयान- बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में नहीं करते कास्ट

अक्षय कुमार ने कहा कि जब बड़े लोग आपको अपनी फिल्म में नहीं लेते हैं तो आपको अपने सफर की शुरुआत खुद करनी पड़ती है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस राज का खुलासा किया है कि वह क्यों सिर्फ नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड सुपरस्टार ने इस सच का दावा किया कि ‘मैं नए निर्देशकों के साथ काम करता हूं, क्योंकि बड़े निर्देशक मुझे अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं.’

अक्षय का यह बयान उस संदर्भ में आया है, जब उनकी इस आगामी फिल्म के निर्माताओं में से एक करण जौहर ने कहा है कि अक्षय एक ऐसे स्टार हैं जो कई सारे नवागंतुक निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं.

अक्षय ने कहा, “जब बड़े लोग आपको अपनी फिल्म में नहीं लेते हैं तो आपको अपने सफर की शुरुआत खुद करनी पड़ती है. अगर आपको किसी बड़े पब्लिकेशन में काम नहीं मिलता है, तो आप किसी छोटे में काम करेंगे और वहां से आप छलांग लगाते हैं.”

akshay kumar film, अक्षय कुमार का बड़ा बयान- बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में नहीं करते कास्ट

उन्होंने कहा कि आप महज यह सोचकर घर नहीं बैठ सकते कि मुझमें पर्याप्त योग्यता होने के बावजूद लोग मुझे अपनी फिल्मों में क्यों नहीं लेते हैं. बड़े फिल्मकार भले ही उनकी फिल्मों को प्रोड्यूस कर लेते हैं, लेकिन इनका निर्देशन नहीं करते हैं.

अक्षय ने कहा, “मुझे निर्देशित करने के लिए अभी भी मेरे पास बड़े निर्देशक नहीं हैं. वे मेरी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन निर्देशन नहीं कर रहे हैं. मिस्टर करण जौहर यहां हैं, आपको उनसे पूछना चाहिए. आपको आदि चोपड़ा से भी यह पूछना चाहिए.”

नए निर्देशकों संग अपने काम करने के अनुभव को साझा करते हुए अक्षय ने कहा, “राज (मेहता, ‘ग्रुड न्यूज’ के निर्देशक) मेरे 21वें नए निर्देशक हैं. मेरा भी यह मानना है कि अच्छा काम करने की उनकी लालसा कई पुराने निर्देशकों से कहीं ज्यादा है. उनके लिए यह करो या मरो की स्थिति है, क्योंकि वह ऐसा सोचते हैं कि अगर उनकी फिल्म नहीं चली तो वह कहीं के नहीं रहेंगे.”

बता दें कि अक्षय की नई फिल्म ‘ग्रुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसमें उनके अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.               (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-

Video : ‘हिम्मत है तो शो में आकर दिखाओ’, कॉमेडियन कपिल शर्मा का अक्षय कुमार को चैलेंज

‘बदलापुर’ में उतारे कपड़े तो आने लगे एडल्‍ट फिल्‍मों के ऑफर, राधिका आप्‍टे का खुलासा