गूगल से एड्रेस निकाल पहुंचा अक्षय के घर, घुसपैठ के आरोप में हुआ गिरफ्तार

एक फिल्म आई थी ‘फैन’, जो कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के एक सनकी फैन पर आधारित थी. हालांकि यह अबतक केवल रील लाइफ में देखने को मिला था लेकिन क्या आपने असल जिंदगी में भी कोई ऐसा सनकी फैन देखा है. ऐसे ही एक फैन को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर […]

एक फिल्म आई थी ‘फैन’, जो कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के एक सनकी फैन पर आधारित थी. हालांकि यह अबतक केवल रील लाइफ में देखने को मिला था लेकिन क्या आपने असल जिंदगी में भी कोई ऐसा सनकी फैन देखा है. ऐसे ही एक फैन को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर से हिरासत में लिया गया है.

20 वर्षीय अंकित गोस्वामी को अक्षय कुमार के घर में जबरन घुसने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वैसे तो यह युवक हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है लेकिन वह मुंबई कैसे पहंचा यह बहुत ही चौंकाने वाला है. अंकित ने पहले तो सर्च इंजिन गूगल के जरिए अक्षय कुमार के घर का पता निकाला. घर का पता मिलते ही वह मुंबई जा पहुंचा. इस तरह किसी चर्चित हस्ती का पता गूगल से निकाल उसके घर पहुंच जाना लोगों को हैरत में डालने वाला है.

मुंबई स्थित अक्षय के घर पहुंचने पर उसने अपने पसंदीदा अभिनेता अक्षय से मिलने की इच्छा जताई लेकिन सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उसे अंदर नहीं जाने दिया. काफी मशक्कत करने का बाद भी जब अंकित की अक्षय से मिलने की इच्छा पूरी नहीं हुई तो उसने सुबह के डेढ बजे घर की बाउंड्री दीवार को लांघ दिया और घर में घुस गया. ऐसा करते हुए उसे गार्ड्स ने देख लिया और उन्होंने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अंकित को हिरासत में ले लिया.

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने अंकित से पूछताछ की जिसमें उन्होंने पाया कि अंकित केवल एक फैन होने के नाते अक्षय से मिलना चाहता था और वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा रखता है.