दीवाली पर लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्ब की एंट्री, 9 नवंबर को रिलीज होगी अक्षय की ‘Laxmmi Bomb’

फिल्म (Laxmmi Bomb) की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीजर भी शेयर किया है. टीजर में अक्षय का लुक गजब का है.

कोरोनावायरस (Coronavirus) काल में फिल्म निर्मता थिएटर्स के खुलने का इंतजार करने के बजाए, ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) का रुख कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) वैसे तो मई में ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है.

यह फिल्म दीपालवी के मौके पर यानि 9 नवंबर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीजर भी शेयर किया है. टीजर में अक्षय का लुक गजब का है, जो कि दर्शकों को जरूर अपनी ओर खींचेगा. कहा जा रहा है कि यह अभिनय के मामले में अक्षय की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss14 में नहीं जा रहे कैरी मिनाटी, भुवन बाम ने दिया मजेदार रिप्लाई

लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्ब

रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अक्षय ने लिखा- “इस दीवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्ब भी आएगा. आ रहा है ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 9 नवंबर को सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर. एक सनकी राइड के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि ये दिवाली ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ वाली.”

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का कुछ काम अभी पूरा होनी बाकी है, जिसमें कुछ पैचवर्क भी शामिल है. कहा जा रहा है कि एक बार जब अक्षय कुमार, फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग करके लंदन से वापस लौट आएंगे, तब फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की टीम बाकी बचे काम को पूरा करेगी. यह फिल्म पहले से ही एडिट टेबल पर है और अपनी डेडलाइन के करीब है.

Related Posts