‘टोरंटो मेरा घर, रिटायर होकर कनाडा में ही बस जाऊंगा’, 10 साल पुराने बयान पर अब घिरे अक्षय कुमार

यह उस समय का फोटो है जब अक्षय अपनी फिल्म 'सिंह इज़ किंग' के प्रमोशन के लिए टोरंटो के ब्रैम्पटन पहुंचे थे

मुंबई: लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल, 2019 को चौथे चरण में वोटिंग हुई थी. महाराष्ट्र में भी इस दौरान वोटिंग हुई थी और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे, लेकिन देशभक्ति की बात करने वाले अक्षय कुमार को पोलिंग बूथ से नदारद पाकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

इसे लेकर बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर लोग उनकी आलोचना करने लगे, जिसके बाद से यह मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं शुक्रवार को अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दावा किया था कि उन्होंने कभी भी इससे इनकार नहीं किया है कि उनके पास कनाडा का पासपोर्ट नहीं है. भारत से उन्हेंं बहुत प्यार है और वे यहां टैक्स भी भरते हैं.

अक्षय के इस दावा के बाद अभिनेता के फैन उनके समर्थन में उतरे तो वहीं कई लोगों को उनके दावों से कोई फर्क नहीं पड़ा. वहीं अक्षय के भारत से प्रेम होने के दावे को खारिज करते हुए उनके एक पुराने वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं, जिसमें अक्षय यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद वे कनाडा के टोरंटो में बस जाएंगे.

यह वीडियो दस साल पुराना है, जब अक्षय अपनी फिल्म ‘सिंह इज़ किंग’ के प्रमोशन के लिए टोरंटो के ब्रैम्पटन पहुंचे थे. यहां लोगों से बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि “‘टोरंटो मेरा घर है. इस इंडस्ट्री से रिटायर होने के बाद मैं कनाडा में बस जाऊंगा.” इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता की खूब किरकिरी हो रही है.