अक्षय ने 52वें बर्थडे पर फैन्स को दिया खास तोहफा, रिलीज किया ‘पृथ्वीराज’ का टीजर

'पृथ्वीराज' का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा. वहीं इस फिल्म का निर्देशन टेलीविजन पर 'चाणक्य' का निर्देशन कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे.

फिल्म ‘मिशन मंगल’ की सफलता के बाद अब बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार इस फिल्म में राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है और इस मौके पर ‘पृथ्वीराज’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला टीजर शेयर किया है. टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “अपने बर्थडे पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में बताते हुए में काफी उत्साहित हूं. अपनी वीरता और मूल्यों के लिए पहचाने जाने वाले सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने का मुझे मौका मिला है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं. ‘पृथ्वीराज’ मेरी अब तक की सभी बड़ी फिल्मों में से एक होगी.

नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार का फिल्म को लेकर कहना है कि भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं में से एक की भूमिका को पर्दे पर निभाना उनके लिए सम्मान की बात है.

सोमवार को 52 साल के हो चुके अक्षय ने कहा, “यह वास्तव में सम्मान की बात है कि मैं भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं में से एक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाऊंगा. एक राष्ट्र के तौर पर हमें हमेशा अपने नायकों की बहादुरी को सबके सामने लाते रहना चाहिए.”

‘पृथ्वीराज’ का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा. वहीं इस फिल्म का निर्देशन टेलीविजन पर ‘चाणक्य’ का निर्देशन कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे. यह फिल्म साल 2020 में दिवाली पर दुनियाभर में रिलीज की जाएगी.

अक्षय ने आगे कहा, “फिल्म ‘पृथ्वीराज’ हमारी एक कोशिश है, जिसके जरिए हम उनकी वीरता और साहसी छवि को सबके सामने लाना चाहते हैं. पृथ्वीराज की बहादुरी ने उन्हें एक सच्चा भारतीय नायक, आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा और एक लेजेंड बना दिया और मेरे जन्मदिन पर हुई इस घोषणा ने वास्तव में मेरे लिए इसे और खास बना दिया.”

 

ये भी पढ़ें-   जायरा वसीम के साथ फोटो डाल प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया बवाल, जानें क्‍या हुआ

लता मंगेशकर के लिए पूरी जिंदगी रहा कुंआरा, सामने आईं तो 10 मिनट तक रोता रहा सबसे बड़ा फैन