यह देखकर दुख होता है इंडस्ट्री में दो एक्टर साथ काम करना नहीं चाहते: अक्षय कुमार

यह बात अक्षय ने अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रोमोशनल इवेंट के दौरान कही. इस फिल्म में अक्षय ने पांच अभिनेत्रियों के साथ काम किया है.
Akshay Kumar on New Actors, यह देखकर दुख होता है इंडस्ट्री में दो एक्टर साथ काम करना नहीं चाहते: अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस बात का काफी दुख है कि आजकल के अभिनेता मल्टी-हीरो फिल्मों में काम करने से हिचकिचाते हैं और उन्हीं फिल्मों को करना पसंद करते हैं जिनमें सोलो हीरो है.

अक्षय ने अपनी नई फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रोमोशनल इवेंट पर शुक्रवार को कहा, “ईमानदारी से और बिना किसी का नाम लिए कहता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में अभिनेता अभी भी इस बात को नहीं समझते हैं कि उन्हें दो-हीरो या तीन-हीरो वाली फिल्में करनी चाहिए. मैंने यह समझने की कोशिश की कि वे ऐसी फिल्में क्यों नहीं करना चाहते. सभी सोलो हीरो सब्जेक्ट करना चाहते हैं. इससे पहले की पीढ़ी यानि मेरी पीढ़ी ने ऐसी फिल्में की हैं. यहां तक कि उन्होंने तीन-हीरो वाली फिल्में भी की है.”

अक्षय ने आगे कहा, “आजकल दो अभिनेता साथ में मुश्किल से काम करना चाहते हैं. अगर वे करते भी हैं तो ऐसा कई बार मनाने के बाद होता है. हॉलीवुड में ऐसा नहीं होता. ऐसा केवल यहां होता है और यह बेहद दुखद है.”

‘मिशन मंगल’ में अक्षय ने पांच अभिनेत्रियों संग काम किया है. मल्टीपल-हीरो फिल्म में अपने काम करने की इच्छा को जाहिर करते हुए अक्षय ने कहा, “मैं चार-हीरो या पांच-हीरो वाले सब्जेक्ट पर काम करना पसंद करूंगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब आप जानते हैं कि आपका किरदार अच्छा है और आप एक बेहतर फिल्म का हिस्सा हैं. मैं नहीं जानता, कि क्या यह असुरक्षा की भावना है जो उनके लिए मायने रखती है या कुछ और है, मैं इसे समझने में असफल रहा.”

 

ये भी पढ़ें-    ‘छिछोरे’ का पहला गाना ‘Fikar Not’ रिलीज, मस्तमौला अंदाज में नजर आए सुशांत-श्रद्धा

शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, कहा- नहीं करूंगी स्लीपिंग पिल का प्रचार

Related Posts