‘जब-जब कोई बोलेगा लड़कियां साइंटिस्ट नहीं होती, तब-तब ‘मिशन मंगल’ की मिसाल दी जाएगी’

'मिशन मंगल' की नई तस्वीर जिसे फिल्म के कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है, उसे देखने के बाद लोग फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

मुंबई: अक्षय कुमारी की आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के सेट पर ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. आप सोच रहे होंगे कि इस तस्वीर में ऐसा क्या खास है, जिसके कारण यह तस्वीर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है.

इस तस्वीर में फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने सभी सितारे मौजूद हैं, जिनमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, किर्ती कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शरमन जोशी शामिल हैं. ये सभी मिशन मंगल में निभाए गए साइंटिस्ट्स के किरदारों को निभा रहे हैं. इस तस्वीर के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि मिशन मंगल में महिला साइंटिस्ट्स ने कितनी अहम भूमिका निभाई थी.

फिल्म के सभी कलाकारों ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह तस्वीर बहुत ही आकर्षक है और तस्वीर को देखकर फैन्स जल्द से जल्द ‘मिशन मंगल’ को देखने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं.

विद्या बालन फिल्म में साइंटिस्ट तारा शिंदे का किरदार निभा रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा, “जब-जब कोई बोलेगा लड़किया साइंटिस्ट नहीं हो सकतीं, तब-तब मिशन मंगल की मिसाल दी जाएगी. मार्स ब्रिगेड को सैल्यूट.”

अक्षय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “महिला साइंटिस्ट्स की पावर का जश्न मनाते हुए.”

इससे पहले ‘मिशन मंगल’ का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) ने मंगल ग्रह पर पहुंचने में कामयाबी हासिल की थी. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-     पत्रकार से भिड़ने पर कंगना रनौत को EJGI ने कहा- माफी मांगो वरना मीडिया कवरेज होगा बंद

बेबो का यह बैग क्‍या देखा आपने? इंस्‍टाग्राम में मचा रहा सनसनी