फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर रिलीज़, 21 सिखों ने 10 हजार अफगानों को यूं दी थी मात

kesari-Film kesari-akshay kumar-akshay kumar kesari-kesari trailer release-kesari trailer launch-sikh regiment-Battle of Saragarhi-september 1897 battle-bollywood-entertainment, फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर रिलीज़, 21 सिखों ने 10 हजार अफगानों को यूं दी थी मात

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें सन्1897 के उन सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है, जिन्होंने अकेले ही हजारों अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी. गुरुवार को जो ट्रेलर रिलीज किया गया, उसमें अक्षय कुमार उर्फ हवलदार ईश्वर सिंह, जो कि सिख रेजिमेंट के लीडर हैं, उन्हें कहते हुए दिखाया गया है, कि “एक अंग्रेज ने मुझसे कहा था, मैं एक नौकर हूं और भारत में केवल डरपोक पैदा होते हैं. आज वह दिन आया है जब हम उन्हें जवाब देंगे.”

इसके तुरंत बाद भारी संख्या में अफगान सैनिकों को दिखाया गया है, जो कि सिख रेजिमेंट की तरफ तेजी से बढ़ रहे होते हैं. फिल्म का यह ट्रेलर हमें दिखाता है कि कैसे 21 बहादुर सिखों ने अपनी धरती यानी भारत को बचाने के लिए 10 हजार अफगानी सैनिकों के साथ जंग लड़ी थी. अक्षय कुमार सिख लीडर के रूप में काफी प्रभावी दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अलावा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देंगी. करण जौहर निर्मित इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनुराग सिंह ने किया है. यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी.

Related Posts