Good Newwz: अक्षय कुमार ने शेयर की ‘मेडिकल रिपोर्ट’, बोले- वाइफ की बात हमेशा सुनो

फिल्म 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे.
film good newwz, Good Newwz: अक्षय कुमार ने शेयर की ‘मेडिकल रिपोर्ट’, बोले- वाइफ की बात हमेशा सुनो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर शेयर कर हमें खूब हंसाया था. अक्षय ने शनिवार को अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अपने किरदार वरुण बत्रा का करैक्टर पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये पोस्टर एक मेडिकल रिपोर्ट की तरह डिजाइन किया गया है.

अक्षय ने इस पोस्ट का कैप्शन दिया है, “#MeetTheBatras- Varun Batra’s appointment is confirmed for 27th Dec!”. इस रिपोर्ट कि मानें तो अक्षय का किरदार अपनी जिंदगी में गूफअप से परेशान है और अपनी दशा टॉप क्वालिटी बियरर की बताई है. उन्होंने इस मर्ज का इलाज बताया है… अपनी बीवी की बात मानना.


इस रिपोर्ट में इसके साथ ही वरुण की एक फोटो भी लगाई गई है. इस फोटो में वह काफी थके हुए दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. इस फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया है. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

‘गुड न्यूज’ को लेकर बॉलीवुड फैंस में काफी उत्साह बना हुआ है. लोग इस फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा कर रहे हैं. साथ ही अक्षय और करीना के फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखने के लिए उत्साहित हैं. माना जा रहा है कि ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी.

ये भी पढ़ें-

शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का निधन, 93 की उम्र में ली आखिरी सांस

Photos: लोअर-टॉप पहनकर मंदिर पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, जमकर हुईं ट्रोल

Related Posts