रेप जैसे जघन्य अपराध के बाद की कहानी दर्शाती ‘Section 375’, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

बजट अधिक ना होने की वजह से अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'सेक्शन 375' की यह ओपनिंग इसे मजबूत आधार देने के लिए काफी होगी.

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ-साथ आज बड़े पर्दे पर अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘Section 375’ रिलीज हुई है. फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है. मूवी को फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. इस फिल्म की कहानी रेप जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ हो रही है और इसे अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. ‘सेक्शन 375’ डार्क, बोल्ड होने के साथ-साथ एक पावरफुल कंटेंट के साथ पेश की गई है. शानदार स्टोरीलाइन, कैची डायलॉग, बेहतरीन स्क्रीनप्ले, जबरदस्त सिनमेटोग्राफी और पावरफुल परफॉर्मेंस, सभी का मिश्रण काफी जबरदस्त है. यह फिल्म ओवर ऑल एक्सीलेंट क्राइम थ्रीलर है.

ओपनिंग डे कितना कमा सकती है फिल्म

इस फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय और ऋचा जैसे सलीखे कलाकारों की मौजूदगी दर्शकों को यह फ़िल्म देखने के लिए प्रेरित कर सकती है. अनुमान है कि पहले दिन फ़िल्म 3 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है. बजट अधिक ना होने की वजह से ‘सेक्शन 375’ की यह ओपनिंग इसे मजबूत आधार देने के लिए काफ़ी होगी.

फिल्म की कहानी

एक लड़की है अंजली. मुंबई की एक लोअर मिडल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती है. अंजली फिल्मों में बतौर कॉस्ट्यूम असिस्टेंट काम करती है. एक फिल्म की शूटिंग से पहले अंजली मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहन खुराना को स्टार्स के लिए बने कॉस्ट्यूम दिखाने जाती है. उसी शाम रोहन को पुलिस अंजली का रेप करने के मामले में गिरफ्तार कर लेती है. सबूतों के आधार पर रोहन को सेशन कोर्ट से 10 साल की सज़ा हो जाती है.

इसके बाद देश का मशहूर लॉयर तरुण सलुजा (अक्षय खन्ना) रोहन का केस लेता है और निचली कोर्ट के डिसीज़न को बॉम्बे हाई कोर्ट में चैलेंज करता है. दूसरी ओर हैं हीरल गांधी (ऋचा चड्ढा), जो अंजली की ओर से ये केस लड़ रही है.

हाई कोर्ट में केस की सुनवाई शुरू होने के बाद ये फिल्म इंवेस्टिगेटिव कोर्ट रूम ड्रामा बन जाती है. अंजली और रोहन दोनों के नज़रिए से इस फिल्म में दिखाया गया है कि उस दिन उन दोनों के बीच आखिर हुआ क्या?

बात करें अक्षय खन्ना के करियर की तो कुछ साल के वनवास के बाद वो हाल ही में काफ़ी सक्रिय हुए हैं. इसी साल आई ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उन्हें संजय बारू के किरदार में देखा गया. 2017 में अक्षय श्रीदवी के साथ ‘मॉम’ और ‘इत्तेफ़ाकट में नज़र आये थे, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने मुख्य किरदार निभाया था.

 

ये भी पढ़ें-  ‘बिग बॉस 13’ में पहले से ही होंगे दो गुट, पहले कंटेस्‍टेंट को सलमान करेंगे बाहर

‘Dream Girl’ में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, जानें कितने की ओपनिंग करेगी आयुष्मान की ये फिल्म