आलिया भट्ट की मां ने अफजल गुरु को बताया ‘बलि का बकरा’, कहा- फांसी की जांच हो

सोनी राजदान के ट्वीट के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने राजदान पर निशाना साधा है.

महेश भट्ट की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अफजल गुरु की फांसी पर ही सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने ट्विटर पर डीएसपी दविंद्र सिंह और अफजल गुरु (Afzal Guru) से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए इस मामले पर अपने विचार व्यक्त किए.

सोनी राजदान ने लिखा, ”यह न्याय का द्रोह है. अगर वह बेगुनाह है तो अब कौन है जो उसे वापस ला पाएगा. यही कारण है कि मृत्युदंड को हल्के में इस्तेमाल नहीं किया जाना है. अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया, इसकी भी ठोस जांच होनी चाहिए?’

Soni Razdan on Afzal Guru case, आलिया भट्ट की मां ने अफजल गुरु को बताया ‘बलि का बकरा’, कहा- फांसी की जांच हो

एक अन्य ट्वीट में सोनी राजदान ने कहा, ‘कोई नहीं कह रहा है कि वो बेगुनाह है. लेकिन अगर उसे प्रताड़ित किया गया था और उसे यातना देने वाले ने इसका आदेश दिया (जो अफजल गुरु ने किया) तो क्या पूरी तरह से जांच नहीं होनी चाहिए? क्यों किसी ने भी दविंदर सिंह पर उसके द्वारा लगाए गए आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया. यही मजाक है.

Soni Razdan on Afzal Guru case, आलिया भट्ट की मां ने अफजल गुरु को बताया ‘बलि का बकरा’, कहा- फांसी की जांच हो

अशोक पंडित ने सोनी राजदान के ट्वीट पर उठाए सवाल

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने सोनी राजदान द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर जांच की मांग की है. अशोक पंडित ने कहा है कि यह पता लगाया जाए कि सोनी राजदान यह सब कुछ किस बेसिस पर ट्वीट कर रहीं हैं और एक आतंकी को इनोसेंट बताने की कोशिश में लगीं हैं.

अशोक पंडित का यह भी कहना है कि जब राहुल भट्ट जो कि महेश भट्ट की पहली पत्नी के बेटे हैं उनका लिंक डेविड कोलमैन हेडली से सामने आया था तब सोनी राजदान ने कुछ नही बोला. आपको बता दें कि 26/11 आतंकी हमले से पहले डेविड हेडली मुंबई में रेकी करने के लिए आया था.