Gangubai Kathiawadi : माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट, देखें दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्टर शेयर किए हैं. इनमें से एक तस्वीर में आलिया का लुक बहुत ही इंटेंस लग रहा है.

अक्सर हमने आलिया भट्ट को सिल्वर स्क्रीन पर ऐसे किरदारों में देखा है, जो कि एक चुलबुली लड़की या फिर एक संजीदा महिला का होता है.

पहली बार आलिया ऐसे किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था. आलिया अब बड़े पर्दे पर एक माफिया क्वीन के रूप में नजर आएंगी.

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उस माफिया क्वीन की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसे उसके पति ने महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था. फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्टर शेयर किए हैं. इनमें से एक तस्वीर में आलिया का लुक बहुत ही इंटेंस लग रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया बहुत ही सीरियस मूड में बैठी हैं और उनके बराबर में एक बंदूक रखी है.

 

View this post on Instagram

 

Here she is, Gangubai Kathiawadi 🌹 #SanjayLeelaBhansali @prerna_singh6 @jayantilalgadaofficial @bhansaliproductions @penmovies

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं दूसरा पोस्टर उससे भी ज्यादा इंटेंस लग रहा है. इसमें आलिया एक अनुभवी माफिया क्वीन लग रही हैं. उनकी बड़ी सी लाल बिंदी और आंखें बहुत कुछ कह रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Here she is, Gangubai Kathiawadi 🌹 #SanjayLeelaBhansali @prerna_singh6 @jayantilalgadaofficial @bhansaliproductions @penmovies

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

कौन थी गंगूबाई काठियावाड़ी?

एस हुसैन जैदी की किताब ‘Mafia Queens of Mumbai’ के अनुसार, गंगूबाई गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक रखती थी. महज 500 रुपए के लिए गंगूबाई को उसके पति ने बेच दिया था. वो भी वह पति जिससे उसने अपने पिता से बगावत कर दी थी.

गंगूबाई 16 साल की थी, जब उसने अपने पिता के अकाउंटटेंट से शादी की और भागकर मुंबई आ गई. यहां गंगूबाई को देहव्यापार में धकेल दिया गया. कई नामी अपराधी गंगूबाई के ग्राहक थे. देहव्यापार में रहते हुए ही गंगूबाई माफिया क्वीन बनी. गंगूबाई ने सेक्सवर्कस और अनाथ बच्चों के लिए काफी अच्छे काम किए.

 

ये भी पढ़ें-   बिग बी को याद आया ‘मां का पल्लू’, बोले- ‘मां तो हैं नहीं अब…’

रिंग के अंदर नाचती नजर आईं राखी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘रूप सुंदरी को देखो’