अमिताभ के चारों बंगले कंटेनमेंट जोन घोषित, अभिषेक ने ट्वीट कर बताया- घर पर ही हैं ऐश्‍वर्या-अराध्‍या

बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने बताया है कि 30 लोग अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के संपर्क में आए थे. संपर्क में आए उन सभी लोगों की COVID-19 जांच की गई है. रिपोर्ट आने में अभी देरी है.
amitabh bachchan bungalows, अमिताभ के चारों बंगले कंटेनमेंट जोन घोषित, अभिषेक ने ट्वीट कर बताया- घर पर ही हैं ऐश्‍वर्या-अराध्‍या

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत उनके परिवार में अब तक 4 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. जिसके बाद BMC ने उनके चारों बंगले (जनक, वत्स, प्रतीक्षा और जलसा) को सील कर दिया है और उस पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.

वहीं अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ”ऐश्वर्या और आराध्या COVID-19 पॉजिटिव निकली हैं. वे घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं.उनकी स्थिति के बारे में बीएमसी को अपडेट किया है. मेरी मां समेत परिवार के बाकी लोग नेगेटिव निकले हैं. आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग को लेकर बीएमसी ने कहा है कि 30 लोग अमिताभ बच्चन के परिवार के संपर्क में आए थे. उन सभी की कोरोना जांच की गई है. रिपोर्ट आने में अभी देरी है. वहीं परिवार के सदस्य श्वेता नंदा, अगस्तया नंदा, नव्या नवेली, जया बच्चन कोरोनावायरस नेगेटिव पाई गई हैं.

इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में राजेश टोपे ने बताया कि अमिताभ बच्चन असिम्पटोमैटिक हैं और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts