डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने दिया ऐसा एक्सप्रेशन, खूब वायरल हो रही फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में भी वे एक दिन भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं.
Amitabh Bachchan Workout, डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने दिया ऐसा एक्सप्रेशन, खूब वायरल हो रही फोटो

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) से एक चीज यह हुई है लोग घरों में रहकर अपने हुनर को निखार रहे हैं या फिर किसी नई स्किल में हाथ आजमां रहे हैं. वहीं कई तो ऐसे हैं जो कि नए साल पर फिट रहने का रेजोल्यूशन तो लेते हैं, लकिन समय का आभाव होने के कारण वे इसे पूरा नहीं कर पाते. हालांकि लॉकडाउन में अब ऐसे लोग अपनी सेहत पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं.

अपनी सेहत पर ध्यान देने वालों में केवल आम लोग ही नहीं है बल्कि कई फिल्मी सितारे भी हैं. उन्हीं में से एक हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जो कि लॉकडाउन में अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन 77 साल के हैं, लेकिन अपने जज्बे से वो अच्छे-अच्छे नौजवानों को मात देते हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने नाती अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अमिताभ एक दम जोश से भरे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अगस्त्य उनके एक्सप्रेशन को देखकर हंस रहे हैं. दोनों ने हाथ में डंबल उठाया हुआ है.

यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे बिग बी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “फाइट…फाइट द फिट…फिट द फाइट. रिफ्लेक्टिव मिरर्स, नाति से प्रेरणा लेते हुए.”

 

अमिताभ बच्चन अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस हैं. लॉकडाउन में भी वे एक दिन भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं. वर्कआउट करते हुए बिग बी अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वे अपने पोस्ट्स और वीडियो के जरिए लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक भी करते रहते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts