कॉमेडी फिल्म ‘गुलाबो सिताबों’ में साथ नजर आएंगे अमिताभ और आयुष्मान

'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'अक्टूबर' फेम जूही चतुर्वेदी ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म का निर्माण रोनी लाहिड़ी और शील कुमार कर रहे हैं.

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. ये दोनों अभिनेता फिल्म निर्माता शूजित सरकार की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

आयुष्मान के साथ काम करने की पुष्टि अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है. इस फिल्म से जुड़े लोगों की तस्वीर वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमिताभ ने लिखा, “जी हां, ये हैं “गुलाबो सिताबो” की जोड़ियां… लखनऊ में होगी इनकी टक्कर.”

आयुष्मान ने भी फिल्म से जुड़ने की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, “अमिताभ बच्चन सर, और मेरी जोड़ी एकदम ‘गुलाबो सिताबो’ सी होगी. अपने मेंटर शूजीत सरकर के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.”

लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फैमिली कॉमेडी फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी.

‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ फेम जूही चतुर्वेदी ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म का निर्माण रोनी लाहिड़ी और शील कुमार कर रहे हैं.

वहीं इस फिल्म को लेकर शूजीत सरकार ने अपने एक बयान में कहा, “मैं और जूही इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे थे. हम सब जानते हैं कि जब जूही कोई कहानी लेकर आती हैं तो उसमें एक अनोखापन होता है जो उनका ट्रेडमार्क है.”

इसके आगे उन्होंने कहा, “मैंने जैसे ही इसे पढ़ा, मैं बहुत उत्साहित हो गया और इसे मेरे दोस्त और निर्माता रोनी और बच्चन जी और आयुष्मान से साझा किया गया. ‘पीकू’ और ‘विक्की डोनर’ के बाद मैं बच्चन जी और आयुष्मान को साथ लेकर काम करना चाहता था.”

इसके साथ ही फिल्म के शीर्षक पर शूजीत ने कहा कि यह कहानी लखनऊ पर आधारित है और ‘गुलाबो सिताबो’ स्थानीय लोगों की बोलचाल का एक मजेदार हिस्सा है. जहां तक कहानी का सवाल है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार कीजिए और फिल्म देखिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *