“मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्‍ज्‍वलित कर दिया” देशभर में पूजा-अर्चना पर बिग बी ने जताया आभार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में उनकी सेहत के लिए पूजा और हवन किया जा रहा है.
Amitabh Bachchan Big B expressed his gratitude, “मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्‍ज्‍वलित कर दिया” देशभर में पूजा-अर्चना पर बिग बी ने जताया आभार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इसी कड़ी में देश के कई हिस्सों में बिग बी (Big B) की सलामती के लिए पूजा-पाठ भी किया जा रहा है. अमिताभ ने भी कविता के जरिए इन सभी लोगों का धन्यवाद किया है.

“शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं”

दरअसल अमिताभ बच्चन ने उनके लिए दुआ करने वाले लोगों को ट्वीट के जरिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा… “प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्‍ज्‍वलित कर दिया है. व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देशभर में हुई बिग बी के लिए पूजा

अमिताभ बच्चन की सेहत के लिए उनकी जन्मस्थली संगम नगरी प्रयागराज के कई मंदिरों पूजा और हवन किया गया है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के उज्जैन और भोपाल, बिहार की राजधानी पटना, यूपी के लखनऊ और कोलकाता में भी अमिताभ बच्चन के लिए जल्द स्वस्थ होने के लिए पूजा की गई.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts