माइनस टेम्परेचर में शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन, फोटो वायरल

अमिताभ ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, माइनस 3 डिग्री में काम करने का सलीका. इसके साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ब्रहास्त्र के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए मनाली में हैं. बिग ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकांउट से रणबीर कपूर के साथ एक फोटो पोस्ट की है.

इस फिल्म में बच्चन साब के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं फिल्म में बिग बी रणबीर के गुरू बने हैं. खबरों के मुताबिक अमिताभ अगले कुछ दिनों तक ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे.

 

View this post on Instagram

 

RK & @aliaabhatt clicked on sets of #Brahmāstra in Manali!❄💕

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

अमिताभ ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, माइनस 3 डिग्री में काम करने का सलीका.

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

इससे पहले भी अपना मनाली एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर गाड़ी से पहुंचने में मुझे 12 घंटे लग गए. यहां रोड बहुत अच्छी नहीं हैं. साथ ही इनवायरमेंट भी अलग है. लगता है अब मुझे रिटायर होना पड़ेगा.’

 

View this post on Instagram

 

RK & Mr. Amitabh Bachchan clicked in Manali 😍❤ – #Brahmāstra

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

बता दें कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 150 करोड़ है. मौनी रॉय का किरदार फिल्म में निगेटिव रहेगा. वहीं फिल्म में सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आएंगे. अयान मुखर्जी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन की कुछ और फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें झुंड, गुलाबो सि‍ताबो, बटरफ्लाई (कन्नड़), एबी आणि सीडी (मराठी), उयरनधा और चेहरे का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- पिता थे अदालत में चपरासी, बेटी बन गई जज