अमिताभ-अभिषेक के लिए भोपाल में रुद्राभिषेक-उज्जैन में महाकाल की पूजा, लखनऊ में 12 घंटे का जप

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने खुद ट्विटर पर कोरोना (Corona) संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उनके जल्द स्वास्थ होने की कामना कर रहा है.
Amitabh bachchan corona positive, अमिताभ-अभिषेक के लिए भोपाल में रुद्राभिषेक-उज्जैन में महाकाल की पूजा, लखनऊ में 12 घंटे का जप

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और  उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की रिपोर्ट कोरोना (Corona) पॉजटिव (Positive) आयी है. इसके बाद से देशभर में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी जा रही है.

भोपाल में अमिताभ बच्चन का ससुराल है. टीटी नगर के नव दुर्गा मंदिर में अमिताभ बच्चन की स्वास्थ्य सुधार की कामना के लिए रुद्राभिषेक किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय का जाप सहित विशेष पूजन अर्चन किया गया.

लखनऊ में 12 घंटे से जप कर रही महिला 

दूसरी ओर यूपी के लखनऊ में अमिताभ बच्चन के पैतृक इलाके प्रयागराज की एक महिला श्रद्धा अमिताभ के लिए 12 घंटे से जप कर रही हैं. उनका कहना है कि वह अमिताभ की सलामती के लिए व्रत भी रखेंगी. वहीं, प्रयागराज में संगम किनारे बने बड़े हनुमान जी के मंदिर में रविवार को अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए स्वामी आनंद गिरी महाराज और पुजारियों ने हनुमान चालीसा का पाठ और पूजा किया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ससुराल में सूचना नहीं देने का फैसला

भोपाल के श्यामला हिल्स के अंसल अपार्टमेंट में 101 और 102 नंबर का फ्लैट जया बच्चन का है. जहां उनकी मां इंदिरा भादुरी रहती है. इंदिरा भादुड़ी काफी वृद्ध हैं और बीमार होने के चलते जल्दी ही हाइपर हो जाती हैं. TV9 भारतवर्ष की टीम जब इंदिरा भादुड़ी के घर पहुंची तो इसके जरिए ही उनकी केयरटेकर को यह सूचना प्राप्त हुई कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर बबली ने जानकारी दी कि अभी तक मुंबई से उनके पास कोई फोन नहीं आया है. उन्होंने यह भी आग्रह किया कि इंदिरा जी को इस बात की जानकारी ना दी जाए क्योंकि उनकी तबीयत काफी नासाज है.

गौरतलब हो कि अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा हैं.

पटना में फैंस कर रहे दुआ

महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. पटना के भूतनाथ रोड कंकड़बाग में अमरनाथ मंदिर में बिग बी की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैंस कह रहे है कि महानायक स्वस्थ होकर जल्दी लौटें. साथी यह संदेश भी दिया गया कि कोरोना जैसी बीमारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts