‘KBC 11’ की पहली कंटेस्टेंट एक महिला, जानें इस बार बिग बी के शो में क्या है खास?

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. सोनी के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है.

अमिताभ बच्चन और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फैंस के लिए खुशखबरी है. अमिताभ बच्चन द्वारा होस्टेड शो ‘केबीसी 11’ आज यानि सोमवार से शुरू हो रहा है. अमिताभ के इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं, क्योंकि उनकी आवाज और पर्सनैलिटी इस शो में चार चांद लगा देती है.

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. सोनी के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. खबरों के मुताबिक इस नए सीजन में काफी कुछ नया होने वाला है. इनाम की धनराशि में कुछ परिवर्तन होगा. फिलहाल अभी इस बात को कोई खुलासा नहीं किया गया है कि धनराशि में क्या बदलाव किया जा रहा है.

निर्माताओं ने कॉल/वीडियो को एक लाइफलाइन के रूप में रखा है. खेल की शुरुआत से पहले, प्रतियोगियों को चुनने के लिए लगभग 10 सब्जेक्ट दिए जाएंगे. वह अपनी इंट्रेस्ट के अनुसार सब्जेक्ट चुन सकते हैं और फिर खेल के दौरान, अगर वे सवाल को बदलना चाहते हैं, तो बदल सकते हैं. बदला हुआ सवाल उनके चुने हुए सब्जेक्ट से होगा. बाकी लाइफलाइन  50-50,  आस्क द एक्सपर्ट और ऑडियंस पोल होंगे.

दर्शक भी सोनी लाइव ऐप के जरिए सवालों का जवाब देकर खेल सकते हैं. एपिसोड के लास्ट में विनर का नाम घोषित किया जाएगा. जीतने वाले को इनाम भी दिया जाएगा. शो के लास्ट वीक में कुछ लकी विनर को ब्रेंड न्यू कार जीतने का भी मौका मिल सकता है.

पहला दिन, पहला कंटेस्टेंट

सीजन के पहले दिन कौन सा कंटेस्टेंट बिग बी के सामने होगा, इसकी उत्सुकता दर्शकों के अंदर देखी जा सकती है. तो यह उत्सुकता थोड़ी हम कम कर देते हैं. बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने वाली पहली कंटेस्टेंट एक महिला होगी. इन महिला का नाम चित्ररेखा राठौर है. चित्ररेखा और बिग बी के बीच की बातचीत आपका खूब मनोरंजन करने वाली है, इसलिए इस क्विज शो को देखने वाले इसे मिस न करें.

कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीजन साल 2000 में आया था. अमिताभ बच्चन अभी तक शो के 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं. शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था.

यह भी पढ़ें-  ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का फर्स्ट लुक आउट, अक्षय की तरह पोज देते दिखे कार्तिक आर्यन

                    मीशा की ड्रेस पहन ली क्‍या? मिनी स्‍कर्ट वाली इन तस्‍वीरों पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत