अमिताभ बच्चन ने परिवार के लिए दुआ मांगने वालों को कहा- धन्यवाद, सेहत में सुधार जारी

परिवार में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हैं. उनके पॉजिटिव आने की खबर सामने आने के बाद फिल्म, खेल और राजनीति जगत के कई नामचीन लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.
Amitabh Bachchan, अमिताभ बच्चन ने परिवार के लिए दुआ मांगने वालों को कहा- धन्यवाद, सेहत में सुधार जारी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं. जैसे ही ये खबर लोगों तक पहुंची वैसे ही इस देश और दुनिया की कई नामचीन शख्सियतों से लेकर आम आदमी तक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के लिए दुआएं पढ़ने लगा. नानावटी अस्पताल, मुंबई के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती बिग बी की सेहत में सुधार जारी है.

इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने भी लोगों को धन्यवाद अर्पित किया है.” उन्होंने ट्वीट कर कहा, वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐशवर्या, आराध्या और मुझे वक्त की हैं… मेरा हृदय पूर्वक आभार.”

मालूम हो कि बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आने के बाद फिल्म, खेल और राजनीति जगत के कई नामचीन लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बच्चन परिवार के चारों घरों को भी हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया है.

Related Posts