अमिताभ बच्‍चन की समधन ऋतु नंदा का निधन, ऐश्‍वर्या ने पकड़ी दिल्‍ली की फ्लाइट

कपूर खानदान में पैदा होने के बाद भी ऋतु नंदा की अपनी एक अलग पहचान थी. ऋतु के नाम एक दिन में 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचने का भी रिकॉर्ड है, जो गिनीज बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज है.
Ritu Nanda Passes Away, अमिताभ बच्‍चन की समधन ऋतु नंदा का निधन, ऐश्‍वर्या ने पकड़ी दिल्‍ली की फ्लाइट

बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर की बेटी और महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा का लंबी बीमारी के बाद मंगलवार तड़के निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं. कपूर और बच्चन परिवार ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. ऋतु ने रात को करीब 1.15 बजे अपनी आखिरी सांस लीं.

ऋषि, रणधीर और राजीव कपूर की बहन ऋतु की शादी एस्कॉर्ट्स समूह के पूर्व अध्यक्ष राजन नंदा से हुई थी, जिनका निधन अभी दो साल पहले ही हुआ है. कपूर खानदान के अलावा ऋतु के आखिरी समय में उनका बेटा निखिल नंदा, बेटी नताशा और पोते-पोतियांउनके साथ थे.

ऋतु नंदा के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंच रही हैं. ऋतु का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही हो रहा है. बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या मुंबई से दिल्‍ली के लिए फ्लाइट से रवाना हुईं.

अपने समधन के निधन की खबर खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने ने लिखा- मेरी समधन और श्वेता कि सास ऋतु नंदा का अचानक रात 1 बजकर 15 मिनट पर निधन हो गया है. अमिताभ भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

ऋतू राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की बेटी थीं. कपूर खानदान में जन्म होने के बाद भी ऋतु नंदा की अपनी एक अलग पहचान थी. वे एक सशक्त महिला के तौर पर पहचानी जाती थीं.

ऋतु के नाम एक दिन में 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचने का भी रिकॉर्ड है, जो गिनीज बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज है. ऋतु लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन से जुड़ी हुई थीं.

ये भी पढ़ें – JNU जाने वाली दीपिका को रामदेव की सलाह – मेरे जैसा एडवाइजर रख लीजिए  

तानाजी: द अनसंग वॉरियर यूपी में टैक्‍स फ्री, अजय देवगन ने अदा किया CM योगी का शुक्रिया

Related Posts