अमिताभ बच्चन ने शेयर किया माउथ ऑर्गन प्लेयर का वीडियो, कहा- अद्भुत..अद्भुत..अद्भुत

16 अगस्त 2019 को शुभ्रनील ने माउथ आर्गन बजाने का एक वीडियो YouTube पर अपलोड किया था. इस वीडियो को 19 हजार 817 लाइक्स मिले हैं. रविवार रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उसके वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था.
Amitabh share video of mouth organ player, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया माउथ ऑर्गन प्लेयर का वीडियो, कहा- अद्भुत..अद्भुत..अद्भुत

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों मुंबई (Mumbai) के नानावटी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Nanavati Super Specialty Hospital) में भर्ती हैं जहां उनका  Covid-19 का इलाज चल रहा है. अमिताभ जबसे अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से ही वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इस बीच अमिताभ ना सिर्फ अपना हेल्थ अपटेड नियमित तौर पर अपने फैंस तक पहुंचा रहे हैं, बल्कि पोस्ट्स के जरिए वे अपने चाहने वालों से भी जुड़े हुए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

हाल ही में नानावटी अस्पताल से उन्होंने माउथ बजा रहे एक किशोर का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- अद्भुत..अद्भुत..अद्भुत..अमिताभ बच्चन के वीडियो शेयर करने के बाद से युवक बेहद उत्साहित है. उसने अमिताभ का आभार प्रकट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. किशोर का नाम शुभ्रनील सरकार है. उसकी उम्र 17 साल है और वह कोलकाता के उलुबेरिया हाईस्कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र है.

पांच साल की उम्र से ही माउथ आर्गन बजाना शुरू कर दिया था

शुभ्रनील के पिता सुबीर सरकार होमियोपैथिक डॉक्टर हैं और मां वासोवी सरकार हाउसवाइफ हैं. पिता ने बताया कि शुभ्रनील ने पांच साल की उम्र से ही माउथ आर्गन बजाना शुरू कर दिया था. इसके बाद उसे कोलकाता के वाणीचक्र म्यूजिक ट्रेनिंग कॉलेज में दाखिल कराया गया. वहां म्यूजिक टीचर सुकांत घोषाल से उसने माउथ आर्गन सीखना शुरू किया.

दो साल की कड़ी मेहनत के बाद पहली बार शुभ्रनील को ब्रेक मिला, जब उसने डीडी बंग्ला के एक कार्यक्रम में भाग लिया था. पिता सुबीर सरकार ने बताया कि अभी वह म्यूजिक टीचर देव कुमार डे से ट्रेनिंग ले रहा है. इस साल 11 अगस्त को उसे एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अमेरिका जाना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण कार्यक्रम रद्द हो गया.

रविवार को मिली ट्वीट की जानकारी

16 अगस्त 2019 को शुभ्रनील ने माउथ आर्गन बजाने का एक वीडियो YouTube पर अपलोड किया था. अभी उस वीडियो को 19 हजार 817 लाइक्स मिले हैं. रविवार रात अमिताभ बच्चन ने उसके वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था. शुभ्रनील सरकार ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं अभिभूत हूं, अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार ने मेरे वीडियो को शेयर किया है. मैंने उन्हें ट्विटर पर धन्यवाद् देते हुए अपना आर्शीवाद देने को कहा है. मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं.’

शुभ्रनील ने बताया, ‘मेरी तमन्ना है कि एक बार उनसे मिलने मुंबई जांऊ. मैंने उनकी शोले फिल्म 10 से 12 बार देखी है. म्यूजिक डायरेक्टर बनना मेरा सपना है, मैंने एक मलयालम फिल्म में बैक ग्राउंड म्यूजिक दिया है.’

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts