KBC 12: कंटेस्टेंट्स से हैंडशेक नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, मेकर्स ने निकाला ये नायाब तरीका

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 77 साल के हो चुके हैं, लेकिन काम को लेकर जो उनका पैशन है वो आज भी पहले जैसा ही है.

Amitabh Bachchan, KBC, KBC 12, Amitabh KBC 12
केबीसी में अमिताभ बच्चन.

सोनी टीवी के पॉपुलर क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां (KBC 12) सीजन बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है. कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच चल रही शूटिंग में हर तरह से कोविड-19 गाइडलाइनस का ध्यान रखा जा रहा है. केबीसी शो के निर्देशक अरुण शेष कुमार (Arun Kumar) का कहना है की कोरोना काल को ध्यान में रखकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सेट पर एक नई प्रथा शुरू की है और वो है एल्बो बंप.

कोरोना के कारण अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स के साथ अभी हाथ नहीं मिलाएंगे. इस बार कोहनी से कोहनी टकराएंगी यानी महानायक सामने वाले को एल्बो बम्प करेंगे. बताया जा रहा है कि केबीसी के सेट पर भी लोग अमिताभ की तरह एक दूसरे से हैंडशेक के बदले एल्बो बम्प देते हैं.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स का टीवी कनेक्शन, एबीगेल और सनम के बाद एनसीबी की रडार पर 20 कलाकार

सेट पर दूरी बनाएं रखते हैं अमिताभ

हाल ही में अमिताभ कोविड-19 से जंग जीतकर लौटे हैं. ऐसे में वो हर प्रकाऱ से एहतियात बरत रहे हैं. वह लोगों से जितना हो सके माइक के जरिये बात करते हैं. इसके अलावा केबीसी की शूटिंग के तरीके में भी काफी बदलाव आया है. सेट पर पहुंचते ही सभी को सैनिटाइज होना पड़ता है.

इसके साथ-साथ एक मेडिकल टेस्ट किया जाता है. वहां उनके ऑक्सीजन लेवल, टेम्प्रेचर लेवल टेस्ट के साथ-साथ उन्हें एक मेडिकल डिक्लेरेशन फॉर्म भी भरना होता है. वर्क स्टेशन पर मौजूद हर व्यक्ति पीपीई किट पहनता है. कंट्रोल रूम- जहां से शो को कंट्रोल/डायरेक्ट करते हैं उसे एक क्यूबिकल फॉर्म में बना दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को निकाला गया शो से बाहर, क्या सुशांत सिंह हैं वजह

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन 77 साल के हो चुके हैं, लेकिन काम को लेकर जो उनका पैशन है वो आज भी पहले जैसा ही है. अमिताभ ने पिछले गुरुवार को केबीसी 12 के लिए लगातार 17 घंटे तक शूटिंग की. देर रात घर लौटने के बाद तड़के 2:37 पर उन्होंने एक ब्लॉग लिखकर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा- “कुछ देर पहले काम से लौटा हूं और यह एक दिन में लगभग 17 घंटे काम किया. कोविड-19 के बाद शरीर के लिए इतना पर्याप्त और फायदेमंद है.”

Related Posts