आम्रपाली ने ऐसा क्या पूछा जिस पर भड़क गए निरहुआ, देखें VIDEO

एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली जोड़ियों में से एक है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली जोड़ियों में से एक है. दोनों की ऑनस्क्रिन जोड़ी सबसे बेस्ट मानी जाती है.  सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपनी फनी वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में प्यार और गुस्सा दोनों ही देखने को मिल रहा है.

वीडियो में आम्रपाली कहती हैं, बेबी गुस्सा हो? इस पर निरहुआ कहते हैं नही बेबी गुस्सा नहीं हूं. आम्रपाली एक बार फिर से पूंछती हैं कि बेबी गुस्सा हो क्या? निरहुआ फिर से कहते हैं नहीं बेबी गुस्सा नहीं हूं. इसके बाद आम्रपाली चिल्ला कर पूंछती हैं, ऐ बेबी गुस्सा हो क्या, तो निरहुआ भी गुस्से भरे अंदाज में चिल्लाते हुए कहते हैं नहीं हूं.

इसी बीच निरहुआ के कान से ईयरपॉड निकलकर गिर जाता है. जिसपर आम्रपाली की हंसी निकल जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा ‘नहीं गुस्सा हूं’. इस वीडियो को आम्रपाली ने भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा-  ‘बेबी ने गुस्से में ईयरपॉड ही गिरा दिया.” उनके इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं’

View this post on Instagram

Baby ne gusse mein airpod gira diya 😝🙈

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

दोनों ने साथ में फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2, आशिक आवारा, राजा बाबू जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें- ‘साहो’ है इस फ्रेंच फिल्‍म की कॉपी? प्रभास की फिल्‍म पर डायरेक्‍टर ने उठाए सवाल

पूजा बेदी ने लगाई सरकार से गुहार- मेरे बैचमेट उमर अब्‍दुल्‍ला को कर दो रिहा