सरकारी स्कूल में बच्चों का खाना बनाने वाली बबीता बनीं KBC 11 की दूसरी करोड़पति

प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन बताते हैं कि बबीता ताड़े एक सरकारी स्कूल में काम करती हैं. इनका काम है स्कूल में बच्चों के लिए खाना पकाना.

भारत के चर्चित टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 को अपना दूसरा करोड़पति मिल गया है. 1 करोड़ जीतकर बिहार के सनोज राज इस सीजन के पहले करोड़पति बने थे. अब महाराष्ट्र के अमरावती की बबीता ताड़े दूसरी करोड़पति बन गई हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने एक प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें बबीता 1 करोड़ रूपए जीतती हुई दिख रही हैं. प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन बताते हैं कि बबीता ताड़े एक सरकारी स्कूल में काम करती हैं. इनका काम है स्कूल में बच्चों के लिए खाना पकाना. लोग इन्हे ‘खिचड़ी स्पेशलिस्ट’ के नाम से पुकारते हैं.

वीडियो में बबीता बताती हैं की वो रोज 450 बच्चों के लिए खाना बनाती हैं और 17 सालों से यह काम कर रहीं हैं.

बबीता कहती हैं, “लोगों को लगता है की खाना पकाना बहुत आसान काम है. लेकिन ऐसा नहीं है. मुझे खाना बनाने में बहुत ख़ुशी मिलती है, क्यूंकि बच्चों को मेरे हाथ का खाना पसंद है”. इस काम के लिए बबीता ताड़े को 1500 रूपए महीना मिलता है. वो कहती हैं की कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होता.

बबीता कहती हैं उनका सपना है की उनके पास उनका अपना फ़ोन हो. अभी ये एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन प्रोमो देखकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गयी है. लोग बबीता की कहानी से बहुत इंस्पायर हो रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-  ऐसे इंसान को खोया जिससे मैं बहुत प्यार करता था, जिया खान पर बोले सूरज पंचोली

IIFA Rocks में ऋचा चड्ढा का बोल्ड लुक, फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग