अनन्या ने सिर पर नारियल रख दिखाया करतब, देखिए मजेदार VIDEO

ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसे शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, 'ईशान खट्टर के साथ काम करके कैसा लगा, मैं अपना अनुभव बता रही हूं.'

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों ही एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में लग हुए हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अनन्या अपने सिर पर नारियल रखे नजर आ रही हैं और ईशान मोबाइल से उनकी वीडियो बना रहे हैं. अनन्या ने इससे जुड़ी एक वीडियो भी शेयर की है जो की फिल्म खाली-पीली के सेट का है.

ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसे शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, ‘ईशान खट्टर के साथ काम करके कैसा लगा, मैं अपना अनुभव बता रही हूं.’

हाल ही में फिल्म ‘खाली-पीली’ के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक ‘तहस नहस’ को रिलीज किया था. यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं. गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है.

यह भी पढ़ें: कोविड से बचने के लिए ‘केबीसी 12’ के सेट पर फेस शील्ड में दिखे बिग बी, कहा- सुरक्षित रहो…

अपकमिंग हिंदी रोमांटिक फिल्म ‘खाली-पीली’ के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 8.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी.

क्या है कहानी?

‘खाली-पीली’ बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है, जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है. फिल्म ‘चेस और एस्केप’ की कहानी पर आधारित है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी. फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी मकबूल खान की है, जिसे यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत के फैंस के लिए गुड न्यूज, बन गया एक्टर का पहला वैक्स स्टैच्यू

ईशान और अनन्या के अलावा, फिल्म में जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.

Related Posts