Big Boss 13 : शहनाज की नौटंकी पर भड़के सलमान खान, कह दी ये बड़ी बात

शहनाज़ की इस बात पर सलमान बहुत भड़क जाते हैं और उन्हें चुप रहने की हिदायत देते हैं.
Shehnaz gill and salman khan, Big Boss 13 : शहनाज की नौटंकी पर भड़के सलमान खान, कह दी ये बड़ी बात

आज वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है. अक्सर शेहनाज़ को सपोर्ट करने वाले सलमान खान इस एपिसोड में उन्हें लताड़ते हुए नज़र आएंगे.

शहनाज़ और माहिरा की बिल्कुल नहीं बनती, जिस कारण घर वाले शहनाज़ को ‘जेलस’ कहकर भी चिड़ाते है. लेटेस्ट एपिसोड में घर वाले एक गेम खेलते हुए नज़र आएंगे. इस टास्क में जब शहनाज हारने लगीं तो वो रो देती हैं.

शहनाज की इस प्रतिक्रिया पर सलमान उनसे कहते हैं, ‘सब कह रहे हैं कि तुम जेलेस हो तो हो’. इस पर शहनाज़ एक बार फिर से फूट फूट कर रोने लगती हैं और कहती हैं कि सलमान धोकेबाज़ हैं.

शहनाज़ की इस बात पर सलमान बहुत भड़क जाते हैं और उन्हें चुप रहने की हिदायत देते हैं. जब शहनाज़ फिर भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आतीं तो सलमान उन्हें घर से बाहर निकालने की बात कह देते हैं. अंत में सलमान सिद्धार्थ को वॉर्न करते हुए कहते हैं- ‘तुम बचकर रहो क्योंकि वे तुमसे प्यार करती हैं.’

शो के दूसरे प्रोमों में आप देखेंगे कि शहनाज़ दरवाजे के पास अकेले खड़ी होकर रो रही हैं. जब सिद्धार्थ उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं तो वे सिद्धार्थ की भी नहीं सुनती और उनसे बात करने से भी इनकार कर देती हैं. इसपर सलमान फिर से भड़क जाते हैं और कहने लगते है कि, ‘दो लोग क्या जानने लगे, खुद को कटरीना कैफ ही समझने लगी है.’

 

ये भी पढ़ें- सरकार ने नहीं दिए पैसे इसलिए विरोध पर उतरे अनुराग कश्यप, BJP ने लीक किए पुराने लेटर्स

   ग्रीन गाउन में टीवी की देसी बहू सुरभि चंदना का हॉट अवतार, देखें Photos

Related Posts