सलमान खान ने गुस्से में छीना फैन का फोन, जानें क्या है वजह

बताया जा रहा है कि गोवा एयरपोर्ट पर एक फैन सलमान खान के साथ सेल्फी खिंचवाले की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद सलमान ने उसका फोन छीन लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान की बॉलीवुड में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेकरार रहते हैं. लेकिन अपने फेवरेट सेलेब से साथ फोटो खिंचवाने की चाहत कभी-कभी स्टार्स को रास नहीं आती.

बात अगर सलमान की हो, तो ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि ये बेहद गुस्से वाले स्टार्स में से एक हैं और अक्सर फैंस दबंग खान के गुस्से का शिकार बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ मंगलवार सुबह 7.30 बजे, जब सलमान ने अपने एक फैन का फोन छीन लिया. बताया जा रहा है कि गोवा एयरपोर्ट पर एक फैन सलमान खान के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद सलमान ने उसका फोन छीन लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये पहली बार नहीं है कि सलमान खान ने गुस्से में किसी फैन का फोन छीना हो. बीते साल अप्रैल महीने में सलमान ने साइकिल चलाते हुए एक शख्स का फोन छीन लिया था, जिसके बाद उस व्यक्ति ने सलमान के खिलाफ फोन छीनने और उसके साथ बदसलूकी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान सुबह जुहू से कांदिवली की ओर साइकिल चला रहे थे. इस दौरान एक व्यक्ति ने सलमान की वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद सलमान भड़क गए और उसका फोन छीनकर वहां से चले गए. इससे पहले साल 2017 में भी ऐसी ही एक खबर सामने आई थी जिसमें सलमान ने एक फैन का फोन तोड़ दिया था.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी.