सुशांत सिंह राजपूत से फ्लैट की EMI भरवाने के आरोप से अंकिता लोखंडे का इनकार, शेयर की बैंक स्टेटमेंट

अंकिता (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट पर सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी कमेंट किया है.

ankita lokhande shares bank statement, सुशांत सिंह राजपूत से फ्लैट की EMI भरवाने के आरोप से अंकिता लोखंडे का इनकार, शेयर की बैंक स्टेटमेंट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के घर की ईएमआई सुशांत ही भर रहे थे. अब अंकिता ने इन आरोपों पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बैंक की स्टेटमेंट शेयर कर खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इससे ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं हो सकती

अपने फ्लैट की रजिस्ट्री और बैंक डिटेल शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, “यहां मैं सभी अटकलों को खारिज रही हूं, और मैं इससे ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं हो सकती. मेरे फ्लैट की रजिस्ट्री और साथ ही बैंक स्टेटमेंट, जिसमें देखा जा सकता है कि मेरे फ्लैट की ईएमआई 1 जनवरी, 2019 से 1 मार्च 2020 तक हर महीने मेरे खाते से कटी. इसके अलावा मुझे कुछ और नहीं कहना है.”

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत की बहन का कीर्ति को सपोर्ट

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया है. श्वेता ने लिखा, “आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है.” अंकिता और श्वेता के रिश्ते काफी अच्छे हैं. सुशांत की मौत के बाद से श्वेता अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन चला रही हैं. श्वेता के इस कैंपेन में अंकिता भी उनका साथ दे रही हैं.

2013 में मलाड वाले घर में शिफ्ट हुए थे अंकिता और सुशांत

दरअसल, ईडी के सूत्रों ने खुलासा किया था कि सुशांत की एक्स-गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे मुंबई के मालाड स्थित जिस फ्लैट में रहती हैं, उसकी ईएमआई सुशांत ही भरते थे. साल 2013 में सुशांत अंकिता के साथ मुंबई के मालाड स्थित इंटरफेस हाइट्स नामक बिल्डिंग में शिफ्ट हुए थे.

अंकिता और सुशांत उस वक्त लिव इन पार्टनर थे और जल्द ही शादी करने का मन बना रहे थे. सुशांत और अंकिता ने इस बिल्डिंग में एक नहीं बल्कि दो फ्लैट्स खरीदे, जो कि अगल-बगल ही थे. एक फ्लैट अंकिता के नाम पर, तो दूसरा सुशांत के नाम पर रजिस्टर था. साल 2016 में अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत ने मालाड वाला घर छोड़ दिया था, जबकि अंकिता वहीं रह रही थीं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts