‘दिल तो हैप्पी है जी’ के अंश बागरी हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- मैं क्वारंटीन हूं

अंश को स्टार प्लस के टीवी शो-दिल तो हैप्पी है जी, में देखा गया था. जल्द ही अंश बागरी रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज लव का पंगा में दिखेंगे

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:55 am, Thu, 1 October 20
अंश बागरी कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता अंश बागरी (Ansh Bagri), जिन्हें आखिरी बार शो “ दिल तो हैप्पी है जी” ’में देखा गया था, वह हालही में कोरोना के शिकार हो गये हैं. एक न्यूज़ पेपर से बात करते हुए उन्होंने कहां , “मैं लगभग छह दिन पहले बीमार पड़ गया था और तुरंत मैंने अपने परिवार के डॉक्टर से सलाह ली. उन्होंने कुछ दवाएं दीं और मुझे कोरोना का टेस्ट कराने के लिए कहा. मंगलवार को मुझे रिपोर्ट मिली जो की पॉजिटिव थी . मैं कमजोर महसूस कर रहा हूं, और मुझे हल्का बुखार और दस्त है ”

वह कहते हैं, ” मैं उस दिन से क्वारंटाइन में हूं जब से मैं अस्वस्थ हो गया था. मैं सभी सावधानी बरत रहा हूं. सौभाग्य से, मैं अपनी मां और बहन से दूर, मुंबई में हूं. ”

KBC 12: इस 13वें सवाल का जवाब नहीं दे पाए जय कुलश्रेष्ठ, 25 लाख जीतने से चूके

25 जुलाई को दिल्ली में अपने घर के बाहर लोगों द्वारा पीटे जाने के बाद से अंश खबरों में आए थे . अभिनेता ने पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी . उनका कहना था, “हमले की योजना एक ठेकेदार द्वारा बनाई गई थी,उनके घर पर कुछ लोग आए और उन्होंने कहा कि वे उनसे बात करना चाहते हैं. जब वह बाहर गए तो उसने ठेकेदार को एक वीडियो बनाते देखा . वहां कुछ लोग उनके चारों ओर इकट्ठा होने लगे. उन्हें लगा कि कुछ गलत है और तुरंत उन्होंने पुलिस को फोन किया था. ”

फिर साथ आएगी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी, ऐसा होगा नया प्रोजेक्ट

अंश को इससे पहले स्टार प्लस के टीवी शो-दिल तो हैप्पी है जी, में देखा गया था. जल्द ही अंश बागरी रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज लव का पंगा में दिखेंगे. इस वेब सीरीज में अंश ने दिल्ली में पले-बढ़े एक हरियाणावी युवा सुमित की भूमिका निभाई है . अपने सोलो ट्रिप के दौरान सुमित की मुलाकात एक मॉडर्न लड़की (जिसे आशा नेगी ने निभाया है) से होती है और उसके बाद के सफर की यह कहानी है .इस वेब सीरीज की शूटिंग मनाली में हुई है.इस वेब सीरीज के लिए अंश ने खासतौर पर गिटार सीखा हैं.