सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति, अनुराग कश्यप का दावा

इंटरव्यू में बात करते हुए अनुराग ने कहा, 'फिल्म 'हंसी तो फंसी' में सुशांत काम करने वाले थे. हम इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को उनके अपोजिट कास्ट करने पर विचार कर रहे थे.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उन चुनिंदा कलाकारों में से थे जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर सफलतापूर्वक तय किया. यही वजह थी कि हर कोई उनकी तारीफ भी करता था. हालांकि इस बीच कुछ एक्टर ऐसे भी थे जो पहले सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पहले सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह टीवी एक्टर रह चुके थे.

यह भी पढ़ें: MeToo पर पायल के बाद सामने आईं स्टाइलिस्ट सपना भावनानी, कहा- अपने आरोपी के खिलाफ करूंगी शिकायत

इंटरव्यू में बात करते हुए अनुराग ने कहा, ‘फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में सुशांत काम करने वाले थे. हम इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को उनके अपोजिट कास्ट करने पर विचार कर रहे थे. लेकिन परिणीति ने कहकर मना कर दिया था कि वह किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं. हमने उन्हें समझाया कि सुशांत कौन हैं. वह काय पो छे और पीके जैसी फिल्म कर रहे हैं और जब तक वह ‘हंसी तो फंसी’ करेंगे तब तक वो सिर्फ एक टीवी कलाकार नहीं रह जाएंगे.’

सुशांत को YRF से मिला था ऑफर

अनुराग कश्यप ने कहा, सुसांत को YRF से ऑफर मिला और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम करने का मौका मिला. इसके लिए उन्होंने ‘हंसी तो फंसी’ फिल्म छोड़ दी. इसके बाद से उनका कोई संपर्क नहीं था. उन्होंने कहा, हर किसी ने समझा कि YRF जाना उनके लिए ज्यादा बेहतर ऑप्शन था इसलिए किसी ने इस चीज का विरोध नहीं किया.

यह भी पढ़ें: MeToo के आरोपों को अनुराग ने बताया बेबुनियाद, लिखा- पता है कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं

अनुराग कश्यप ने कहा, सुशांत को लेकर कभी कोई समस्या नहीं रही. लेकिन कई बार वह किसी प्रोजेक्ट पर बात कर के अचानक ही गायब हो जाते थे. ऐसा नहीं है कि वो किसी से गलत बर्ताव करते थे, लेकिन किसी प्रोजेक्ट पर बात करके वह गायब हो जाते थे. उन्होंने कहा, कि सुशांत अपनी इस आदत को बदलने की कोशिश कर रहे थे.

Related Posts