अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, ट्रोलर के खिलाफ FIR दर्ज

पिछले हफ्ते, कश्यप ने बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था.

मुंबई: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा है कि उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी.

अनुराग ने ट्रोलर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ट्विटर पर मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

अनुराग ने ट्वीट किया, “एफआईआर दर्ज करने में मेरी मदद के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया. अद्भुत समर्थन और प्रक्रिया शुरू कराने के लिए धन्यवाद. देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मोदी सर को धन्यवाद. अब एक पिता के रूप में अधिक सुरक्षित महसूस कर रहा हूं.”

पिछले हफ्ते, कश्यप ने बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था. उनकी बेटी आलिया को मोदी समर्थक होने का दावा करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने दुष्कर्म की धमकी दी थी.

कश्यप ने तब मोदी को एक ट्वीट में टैग किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपकी जीत पर बधाई और समावेशिता के संदेश के लिए धन्यवाद. सर कृपया हमें भी बताएं कि हम आपके उन अनुयायियों के साथ कैसा व्यवहार करें, जो आपकी जीत का जश्न मनाते हैं और ऐसे गंदे संदेशों के साथ मेरी बेटी को इस तरह की धमकी देते हैं.”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने ट्रोलर द्वारा उनकी बेटी की इंस्टाग्राम तस्वीर पर पोस्ट की गई टिप्पणी का स्क्रीनशॉट अपलोड किया था.