अनुराग कश्यप पर दर्ज हो गया है बलात्कार का केस, क्या आज होगी उनकी गिरफ्तारी?

पायल (Payal Ghosh) मंगलवार को अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. पायल घोष ने अनुराग (Anurag Kashyap) की गिरफ्तारी की मांग की है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 9:08 am, Wed, 23 September 20
PS- Instagram

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ रेप का केस दर्ज हो गया है. अभिनेत्री पायल घोष  (Payal Ghosh) ने मंगलवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज कराया. अब सभी की निगाहें मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर टिकी हैं. केस दर्ज होने के बाद सबसे अहम बात यह है कि क्या आज पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करेगी या नहीं. या इस मामले में पुलिस का पहला कदम क्या होगा?

पायल मंगलवार को अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. पायल घोष ने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं, उनके वकील नितिन सातपुते ने बताया कि अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. इससे पहले सोमवार रात को भी पायल शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. हालांकि महिला पुलिस अधिकारी न होने के कारण वह शिकायत दर्ज नहीं करा सकी थीं.

ये भी पढ़ें- Drugs Case: क्या रिया और शोविक को मिलेगी जमानत? आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

पायल के आरोप

बताते चलें कि पायल घोष ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.’ इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी.”

पायल ने कहा था- “मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप ने 2014 में मेरे साथ छेड़छाड़ की थी. निर्देशक ने मुझे बताया कि जो लड़कियों उनके साथ काम करती हैं वे उनके साथ ‘गाला टाइम’ बिताते हैं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा था- “अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे. उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं. इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया. मैं डर गई. इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा. मैंने कहा, ‘सर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं.’ अनुराग ने कहा कि मैंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वे मेरे सिर्फ एक कॉल पर मेरे पास आने के लिए तैयार हैं. तब मैंने फिर से कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं. किसी तरह मैं वहां से भागी. इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली. उसने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा.”

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने लगाया पति सैम बॉम्बे पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप, गिरफ्तार

अनुराग कश्यप की सफाई

हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पायल को मर्यादा में रहने की सलाह दी थी. पायल के आरोपों को लेकर अनुराग ने के एक बाद एक कई ट्वीट किए थे. साथ ही निर्देशक ने बच्चन परिवार को उनके मसले में घसीटने को लेकर भी पायल पर हमला बोला था. इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने भी अनुराग का समर्थन किया है.

अनुराग कश्यपर ने लिखा- “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”

उन्होंने कहा था, “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी कीमत पर बर्दाश्त करता हूं. बाकी जो भी होता है देखते हैं. आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी.”