‘मुझे मोदी को वोट देने के लिए कहा’, ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ के डायरेक्‍टर का खुलासा

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप का कहना है कि भाजपा समर्थक ने उन्हें वाट्समैसेज भेजकर भाजपा के सपोर्ट में आने को कहा.

नई दिल्ली: जाने माने प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप फिल्मी जगत में अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं. अलग तरह के फिल्मांकन की वजह से वो चर्चा में बने रहते हैं. हाल फिलहाल में अनुराग कश्यप एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कारण उनकी बनाई फ़िल्में नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर किया एक दावा है.

अनुराग की सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक एक बीजेपी सपोर्टर ने उन्हें मैसेज भेजकर नरेंद्र मोदी के फेवर में वोट डालने और बीजेपी ज्वाइन करने की बात कही. अनुराग को ये मैसेज व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया, इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट पोस्ट करके दी है.

मिली खबरों के मुताबिक ये मैसेज बीजेपी समर्थक की तरफ से भेजा गया था. बीते गुरुवार ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप ने व्हाट्सएप पर मिले मैसेज के स्क्रीनशॉट साझा किए. इन स्क्रीनशॉट को देखकर साफ जाहिर है कि बीजेपी किस हद तक चुनाव जीतने में लगी है. अनुराग ने बताया कि तीन दिन पहले ये मैसेज आल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के अध्यक्ष गौरक्षा धोत्रे की तरफ से भेजा गया है.

मैसेज में लिखा है- मेरी आपसे गुजारिश है कि आप दी हुई मेल आईडी पर एक संदेश भेजें, जिसमें ये लिखा हो कि आप अपना वोट नरेन्द्र मोदी को देंगे. अगर आप ऐसा करते है तो बहुत अच्छा होगा. दी हुई मेल आईडी थी iwillvoteformodod@gmail.com जिसपर मेल भेजना था.

क्या बोले धोत्रे ?
इस मैसेज पर धोत्रे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं एक स्वतंत्र निकाय ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष हूं. मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं और हां, मैं फिल्म उद्योग के सभी लोगों से विनती कर रहा हूं कि मोदी के लिए वोट करें, क्योंकि मुझे विश्वास है केवल वो ही ऐसे नेता हैं जिनकी हमारे देश को जरूरत है.’
उन्होंने कहा कि जब कुछ फिल्म कलाकार मोदी के खिलाफ कैंपेन चलाते हैं और भाजपा को वोट न करने की अपील करते हैं तो हम चुप क्यों रहें? हम भी लोगों से मोदी को वोट करने के लिए कहेंगे.